दिल्ली : एनकाउंटर में पकड़ा गया एक लाख का ये इनामी शॉर्प शूटर
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली : एनकाउंटर में पकड़ा गया एक लाख का ये इनामी शॉर्प शूटर
दिल्ली पुलिस ने एक लाख के इनामी शॉर्प सूटर को पकड़ा है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच और क्राइम क्राइम की एसटीएफ के ज्वाइंट ऑपरेशन में इकबाल को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ा गया बदमाश मेंहमुद पांडे महरून मुल्ला गैग का शॉप शूटर है. जिसने नोएडा में 65 लाख की लूट के साथ दिल्ली में ताबड़तोड़ कई वारदातों को अंजाम दिया था.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश इकबाल को घेर लिया उसके बाद आरोपी को आत्मसमर्पण करने के लिये कहा. लेकिन बदमाश ने खुद को घिरा देखकर पुलिस पर गोली चला दी. इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें इकबाल को गोली लगी और वह घायल हो गया.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच और क्राइम क्राइम की एसटीएफ के ज्वाइंट ऑपरेशन में इकबाल को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ा गया बदमाश मेंहमुद पांडे महरून मुल्ला गैग का शॉप शूटर है. जिसने नोएडा में 65 लाख की लूट के साथ दिल्ली में ताबड़तोड़ कई वारदातों को अंजाम दिया था. इस एंकाउंटर में करीब 10 राउंड फायरिंग हुई है. पकड़ा गया बदमाश कार में सवार था. पुलिस ने इकबाल की कार और उसका अवैध हथियार भी बरामद किया है.

दो  दिन पहले भी हुआ था एनकाउंटर
इसके पहले भी दिल्ली पुलिस बदमाशों  को पकड़ने के लिए धड़ पकड़ चलाती रही है. 15-16 अक्टूबर की रात में दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच 2 अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ हुई थी, जिसमें 2 बदमाशों को गोली लगी थी.



पहली मुठभेड़ दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 इलाके में हुई, जहां बाइक पर सवार राजकुमार उर्फ रावण नाम के बदमाश को स्पेशल सेल की टीम ने रुकने का इशारा किया. पुलिस के मुताबिक रुकने की बजाय उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें राजकुमार के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.



दूसरा एनकाउंटर गुरुवार की तड़के द्वारका मेट्रो स्टेशन के पास हुआ. जहां एक स्विफ्ट कार में सवार 2 बदमाशों को पुलिस ने रुकने के लिए कहा, लेकिन बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में प्रिंस तेवतिया नाम के बदमाश को पैर में गोली लगी और वो पकड़ा गया, जबकि उसका साथी प्रमोद मौके से भाग गया. दोनों तरफ से कुल 13 राउंड फायरिंग हुई.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में नहीं होगा, तो फिर कहां होगा: मुस्लिम मंच
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading