लाइव टीवी

दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन की बहन की चोरी के आरोप में पीट-पीट कर हत्या
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: September 22, 2019, 9:31 AM IST
दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन की बहन की चोरी के आरोप में पीट-पीट कर हत्या
रामनाथ ने अपनी शिकायत में कहा कि वह नहीं चाहते थे कि अंतिम संस्कार किया जाए और छीना-झपटी में चिता से उन्होंने बेटी का अधजला हाथ निकाल लिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला दिल्ली के महरौली इलाके का है. 44 साल की मंजू गोयल का ताल्‍लुक दिल्ली के मशहूर जिंदल कैटरर्स परिवार से था. जिंदल कैटरर्स (Jindal caterers) के मालिक मंजू के भाई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 9:31 AM IST
  • Share this:
दिल्ली. दिल्ली (Delhi) में एक महिला की पीट-पीट कर हत्या (Beaten to death) कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. मृतक महिला की पहचान मंजू गोयल के रूप में की गई है.

मंजू गोयल दिल्ली के मशहूर जिंदल कैटरर्स परिवार से थी
जानकारी के मुताबिक, मामला दिल्ली के महरौली इलाके का है. 44 साल की मंजू गोयल का ताल्‍लुक दिल्ली के मशहूर जिंदल कैटरर्स परिवार से था. जिंदल कैटरर्स के मालिक मंजू के भाई हैं. अपने भाइयों का फ्लैट होने के बावजूद मंजू किराए के घर में रहती थीं, क्योंकि उनके लिए अपने आत्मसम्मान से बढ़कर कुछ नहीं था. कहा जा रहा है कि चोरी के इल्‍जाम में मकान मालिक ने अपने परिवार के साथ मिलकर मंजू को बुरी तरह से पीटा. इससे वह जख्मी हो गई थीं.

अस्पताल में हुई मौत



आज तक के मुताबिक, इसके बाद मंजू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद भाइयों ने महरौली थाने में पूरी घटना की शिकायत की. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मकान मालिक सतीश पावा,उसकी पत्नी सरोज, बेटा पंकज, बहू दीपिका और नौकरानी कमलेश को हिरासत में लिया. मंजू के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स के ट्रामा सेंटर भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- 

PM के लिए गलत शब्द का प्रयोग करने से नहीं बनता मणिशंकर पर राजद्रोह का केस

5 स्मगलरों ने निगल ली थी 15 करोड़ की हेरोइन, दिल्ली एयरपोर्ट पर हुए गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 8:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर