दिल्‍ली: महिला कांस्‍टेबल का घर से बरामद हुआ शव, पुलिस को संदिग्‍ध युवक की तलाश

दिल्‍ली पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुट गई है.
दिल्‍ली पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुट गई है.

वारदात का शिकार हुई दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) की महिला कांस्‍टेबल (Lady Constable) के साथ आखिरी बार एक संदिग्‍ध युवक को देखा गया था.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के एक महिला कांस्‍टेबल (Lady Constable) का शव संदिग्‍ध परिस्थितियों में उसके घर से बरामद किया गया है. महिला कांस्‍टेबल की पहचान प्रीति (Preeti) के रूप में हुई है. फिलहाल, प्रीति की तैनाती दिल्‍ली पुलिस की तीसरी बटालियन (Third Battalion) में थी. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. वहीं पालम विहार (Palam Vihar) थाना पुलिस ने वारदात के बाबत मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

सूत्रों के अनुसार, महिला कांस्‍टेबल प्रीति पालम विहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मंगलापुरी इलाके में रहती थी. बुधवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूप को सूचना मिली कि मंगलवापुर स्थिति एक घर में युवती का शव मृत अवस्‍था में पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई. जांच में युवती को मृत पाया गया. घर में मौजूद पुलिस की वर्दी और आई कार्ड के जरिये यह पता चला कि मृतका दिल्‍ली पुलिस में बतौर कांस्‍टेबल तैनात है.

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज तलाशने में जुटी पुलिस
वहीं, इस वारदात की सूचना मिलते ही दिल्‍ली पुलिस के आलाअधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. मौका मुआयना के बाद, शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि मृतका को आखिरी बार एक युवक के साथ देखा गया है. पुलिस ने इस युवक की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को अपने कब्‍जे में ले लिया है. दिल्‍ली पुलिस की एक टीम सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है.
कॉल रिकार्ड के जरिए शुरू हुई हत्‍यारे की तलाश


पुलिस ने मृतका के कॉल डीटेल्‍स खंगालना शुरू कर दिए हैं. कॉल डीटेल्‍स के जरिये पुलिस यह पता लगाना चाहती है कि आखिरी समय में मृतका किन-किन लोगों के संपर्क में आई थी. इसके साथ ही, महिला कांस्‍टेबल के साथ तीसरी बटालियन में तैनात सहकर्मियों से बातचीत कर सुराग तलाशने का प्रयास किया जा रहा है. इसके अलावा, महिला कांस्‍टेबल की ड्यूटी तिहाड़ जेल के कैदियों को कोर्ट लाने और ले जाने की भी होती थी. लिहाजा, पुलिस उस एंगल पर भी अपनी तफ्तीश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज