सोशल मीडिया पर ‘फर्जी’ वीडियो डालने के आरोप में AAP नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को दिल्ली बीजेपी के महासचिव की शिकायत पर आम नेताओं पर केस दर्ज किया था (प्रतीकात्मक तस्वीर)
दिल्ली पुलिस ने शनिवार को दिल्ली बीजेपी के महासचिव की शिकायत पर आम नेताओं पर केस दर्ज किया था (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) के महासचिव कुलजीत चहल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दिल्ली पुलिस इस ‘फर्जी’ वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने के पीछे आप नेताओं की भूमिका की जांच कर रही है. इस वीडियो में आरोप लगाया गया है कि बीजेपी के पार्षद भ्रष्टाचार और 1,400 करोड़ रुपए के गबन-घोटाले में शामिल हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 5:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) के महासचिव कुलजीत चहल की उस शिकायत पर पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है जिसमें आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं पर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ‘फर्जी’ समाचार वीडियो क्लिप (Fake Video Clip) डालने का आरोप लगाया गया है. इसमें दावा किया गया है कि बीजेपी (BJP) द्वारा शासित नगर निगमों (MCD) में भ्रष्टाचार है.

आम आदमी पार्टी (आप) से इस संबंध में अभी तक प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है. चहल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दिल्ली पुलिस इस ‘फर्जी’ वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने के पीछे आप नेताओं की भूमिका की जांच कर रही है. इस वीडियो में आरोप लगाया गया है कि बीजेपी के पार्षद भ्रष्टाचार और 1,400 करोड़ रुपए के गबन-घोटाले में शामिल हैं.

भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के तहत नॉर्थ एवेन्यू पुलिस थाने में शनिवार को मामला दर्ज किया गया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीजेपी नेता कुलजीत चहल ने एक फर्जी वीडियो के बारे में एक शिकायत की है. इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है.




चहल ने अपनी शिकायत में आप नेता दुर्गेश पाठक और उत्तरी दिल्ली नगर निगम (NDMC) में पार्टी के नेता प्रतिपक्ष विकास गोयल के नाम लेते हुए एक नवंबर को कहा था कि उन्होंने बीजेपी पार्षदों के खिलाफ ‘भ्रष्टाचार और गबन’ के आधारहीन आरोप लगाए हैं. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज