Home /News /delhi-ncr /

delhi fire news fire incident reported in delhi safdarjung hospital

दिल्ली: सफदरजंग अस्पताल में लगी आग पर काबू पाया गया, सामने आई फायर की वजह


दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं (फाइल फोटो)

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं (फाइल फोटो)

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में शुक्रवार सुबह आग लग गई, जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि सफदरजंग अस्पताल में आग लगने की सूचना पाकर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं हैं और आग पर काबू पा लिया गया.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में अलग-अलग इलाकों में आग लगने का सिलसिला जारी है. अब दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में शुक्रवार की सुबह अचानक आग लग गई, जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. सफदरजंग अस्पताल में आग लगने की सूचना पाकर दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पा लिया.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सफदरजंग अस्पताल में आग लगने की घटना पर दिल्ली फायर डिपार्टमेंट ने कहा कि सफदरजंग अस्पताल में आज एक इन्वर्टर में आग लग गई थी और अब आग पर काबू पा लिया गया है. इसमें किसी को कोई नुसकान नहीं पहुंचा है.

इतना ही नहीं, शुक्रवार की सुबह दिल्ली में आग लगने की एक और घटना सामने आई है. सफदरजंग अस्पताल के अलावा, गुरु अंगद नगर पूर्व के पास एक अस्पताल में आग लगी है, हालांकि, अग्निशमन विभाग का कहना है कि अब आग पर काबू पा लिया गया है. दमकल की पांच गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया.

बता दें कि इसी महीने दिल्ली के मुंडका में आग लगने की त्रासद घटना हुई थी. बाहरी दिल्ली के मुंडका में 13 मई को एक चार मंजिला इमारत में आग लग गई थी जिससे कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य झुलस गए. इसके बाद भी दिल्ली के कई इलाकों मसलन नरेला, बवाना में आग लगने की घटना सामने आई थी.

Tags: Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर