Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली: द्वारका कोर्ट के अंदर चैंबर में चलीं गोलियां, एक की मौत, पुलिस ने आरोपी वकील को पकड़ा

दिल्ली: द्वारका कोर्ट के अंदर चैंबर में चलीं गोलियां, एक की मौत, पुलिस ने आरोपी वकील को पकड़ा

दिल्ली की द्वारका कोर्ट में वकील के चेम्बर के बाहर गोली लगने से 45 साल के स्वीकार लूथरा की मौत हो गई. (सांकेति‍क तस्‍वीर)

दिल्ली की द्वारका कोर्ट में वकील के चेम्बर के बाहर गोली लगने से 45 साल के स्वीकार लूथरा की मौत हो गई. (सांकेति‍क तस्‍वीर)

Firing And Murder in Dwarka Court Delhi: फायरिंग की इस घटना से पूरे कोर्ट परिसर में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि आरोपी वकील को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के द्वारका कोर्ट (Dwarka Court) के अंदर चेंबर में गोलीबारी की वारदात हुई है. इस वारदात में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई है. वहीं, इस घटना से पूरे कोर्ट परिसर (Court Premises) में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

    जानकारी के मुताबिक, दिल्ली की द्वारका कोर्ट में वकील के चेम्बर के बाहर गोली लगने से 45 साल के स्वीकार लूथरा की मौत हो गई. स्वीकार का आपराधिक बैकग्राउंड था. गोली किन हालात में चली, इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक द्वारका कोर्ट में चेंबर नंबर 444 में सोमवार रात को करीब 9 बजे गोली चलने की घटना घटी है. ये चेंबर अरुण शर्मा नाम के वकील का है. घटना के दौरान कई वकील और अन्य लोग यहां पर मौजूद थे. गोली चलाने के बाद हमलावर फरार हो गया. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया है.

    दूसरा बदमाश फरार हो गया
    बता दें कि इन दिनों दिल्ली में अपराध के मामले बढ़ गई है. रविवार को खबर सामने आई थी कि दिल्ली का उत्तम नगर टर्मिनल इलाका उस वक्त गोलियों से गूंज उठा, जब पुलिस और लूट के आरोपियों के बीच कई राउंड फायर हुई. एक आरोपी घायल होने से पुलिस के हत्थे चढ़ गया, जबकि दूसरा फरार हो गया. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

    लूट के आरोपी पुलिस देखकर भागे
    गौरतलब है कि दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में 7 जुलाई को एक घर में हुई लूट के मामले में पुलिस को दो आरोपियों की तलाश थी. जांच के बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दोनों आरोपी मुकुल और अंकुश उत्तम नगर टर्मिनल से गुजरेंगे. इस सूचना पर पुलिस ने शनिवार रात से ही घेराबंदी कर ली. रविवार सुबह दोनों बदमाश तय जगह से गुजरे, लेकिन पुलिस को देखकर भागने लगे. इसके बाद एनकाउंटर हो गया.

    Tags: Crime report, Delhi news, Delhi police, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर