पास के बावजूद दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर नहीं करने दे रहे क्रॉस, लगा लंबा जाम
Delhi-Ncr News in Hindi

पास के बावजूद दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर नहीं करने दे रहे क्रॉस, लगा लंबा जाम
दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर लगा लंबा जाम (सांकेतिक फोटो)

गाज़ियाबाद के पास दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर (Delhi-Gaziabad Border) पर आज भारी ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) लग गया. दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के चलते सोमवार को बॉर्डर सील कर दिया गया था.

  • Share this:
नई दिल्ली. गाज़ियाबाद के पास दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर (Delhi-Gaziabad Border) पर मंगलवार को यानी आज भारी ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) लग गया है. दरअसल दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी दर्ज किए जाने के चलते 25 मई से दिल्ली-गाजियाबाद सीमा दोबारा सील कर दी गई. यही वजह है कि आज जब लोग गाजियाबाद से दिल्ली और दिल्ली से गाजियाबाद की ओर चले तो सड़कों पर गाड़ियों का तांता लग गया.

दिल्ली में कोरोना मामलों में बढ़ोतरी दर्ज
दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लोगों के कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान जारी किए गए पास दिखाए जाने के बावजूद बॉर्डर क्रॉस नहीं करने दिया जा रहा है. यहां लंबा जाम लग गया है. बॉर्डर पर कई किलोमीटर तक गाड़ियों का लाइन लग गयी है. गर्मी और धूप से बाइक सवार को परेशान होते हुए भी देखा गया.

'अपना पास दिखाया पर बॉर्डर क्रॉस करने की इजाजत नहीं दी'



सेंट्रल बोर्ड ऑफ इनडायरेक्ट टैक्सेज एंड कस्टम डिपार्टमेंट में काम करने वाली पारूल भाटी ने बताया कि वह गा​जीपुर के पास दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर के पास जाम में फंस गईं. उन्होंने बताया कि मैंने अपना पास दिखाया पर अधिकारियों ने मुझे बॉर्डर क्रॉस करने की इजाजत नहीं दी.



कोरोना से बचाव के लिए कर रहे हैं सख्ती : एडीएम, गाजियाबाद
गाज़ियाबाद के ADM शैलेन्द्र प्रताप सिंह का कहना है कि जो भारी वाहन और एंबुलेंस है उन्हें ऊपर से निकाला जाएगा ताकि उनको परेशानी ना हो और आवश्यक सप्लाई जारी रहे. उन्होंने बताया कि कल रात एक हाई लेवल मीटिंग हुई है. गाजियाबाद में कोरोना संक्रमण का विस्तार हो रहा है उसको देखते हुए यह कदम उठाए गए हैं. हम कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सख्ती बरत रहे हैं.

'पास सिस्टम को और सरल बनाने की प्रक्रिया जारी'
उन्होंने कहा कि जिनके पास जिलाधिकारी महोदय का पास है, वो आ-जा रहे हैं. अभी पास सिस्टम को और सरल बनाने की प्रक्रिया जारी है ताकि परेशानी न हो. जो लोग सब्जी खरीदने वहां जा रहे हैं, उनको रोका जा रहा है. जो दुकानदार इंदिरापुरम में है और दिल्ली से वहां जा रहे हैं तो उनको इंदिरापुरम में ही रूकने की सलाह दी जा रही है.



ये भी पढ़ें:-

दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में लगी भयंकर आग, चपेट में आईं 700 झुग्गियां

AIIMS स्टाफ की कोविड-19 से मौत, महामारी शुरू होने के बाद कभी नहीं ली छुट्टी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading