Home /News /delhi-ncr /

delhi girl falls to death from terrace

दिल्ली: छत पर टहल रही थी लड़की, 2 घंटे बाद सड़क पर मिली लाश; जानें पूरा माजरा

2015 में पूनम राणा अस्पताल में भर्ती हुई थीं.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

2015 में पूनम राणा अस्पताल में भर्ती हुई थीं.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के सुभाष प्लेस इलाके में एक इमारत की छत से गिरने के बाद कथित तौर पर 19 वर्षीय लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. दरअसल, सरोज अस्पताल ने पुलिस को कोहाट एन्क्लेव की निवासी रिया गुप्ता की मौत के बारे में सूचना दी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: दिल्ली में एक लड़की की मौत का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो खुदकुशी और साजिश की गुत्थी में उलझ गई है. उत्तर पश्चिमी दिल्ली के सुभाष प्लेस इलाके में एक इमारत की छत से गिरने के बाद कथित तौर पर 19 वर्षीय लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. दरअसल, सरोज अस्पताल ने पुलिस को कोहाट एन्क्लेव की निवासी रिया गुप्ता की मौत के बारे में सूचना दी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सूचना के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतक की मेडिको-लेगल केस रिपोर्ट एकत्र की, जिसमें मौत की वजह ऊंचाई से गिरने का जिक्र किया गया था. जांच के दौरान लड़की के पिता ने कहा कि वह शाम 7.30 बजे के आसपास टहलने के लिए घर की छत पर गई थी. जब वह लगभग दो घंटे तक नहीं लौटी, तो उन्होंने उसकी तलाश की और उसे अपने घर के पास सड़क पर घायल पाया.

पुलिस ने आगे बताया कि इसके बाद लड़की के पिता उसे अस्पताल ले गए जहां लड़की को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस उपायुक्त (नॉर्थवेस्ट) उषा रंगनानी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि महिला के छत से गिरने की वजह से मौत हुई है. पुलिस ने कहा कि जांच जारी है और लड़की के परिवार ने अभी किसी तरह की शंका जाहिर नहीं की है. भले ही पुलिस इसकी जांच में जुटी है, मगर सवाल यही है कि आखिर यह खुदकुशी है या कोई साजिश.

Tags: Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर