Delhi Crime: शराब के लिए स्नेचिंग करती थी दिल्ली की लड़की, वारदात करते CCTV में कैद, गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Mobile Phone Robbed: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के सुल्तानपुरी में महिला के साथ मोबाइल फोन लूटने का सनसनीखेज वीडियो (Video) सामने आया है. पूरी वारदात CCTV कैमरे से कैद हो गई है. लड़की मंगोलपुरी की है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के सुल्तानपुरी में महिला के साथ मोबाइल फोन लूटने का सनसनीखेज वीडियो (Video) सामने आया है, जिसमें सरेआम एक महिला दूसरी महिला से रास्ते में मारपीट कर मोबाइल लूटते हुए साफ देखी जा सकती है. पिंक शर्ट वाली महिला फोन पर बात करते हुए कुछ सामान लेकर अपने घर जा रही थी, उसी दौरान एक महिला पीछे से आती है और फोन पर बात करने वाली महिला के साथ मारपीट कर जबरदस्ती उसका मोबाइल फोन लूट लेती है.

घटना के बाद सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज की. सीसीटीवी की जांच के आधार पर पुलिस को पता चला कि इस सनसनीखेज लूट को अंजाम देने वाली महिला का नाम ज्योति ठाकुर है, जोकि मंगोलपुरी इलाके की रहने वाली है. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी महिला को लूट के मोबाइल के साथ और उन्हीं कपड़ों में गिरफ्तार किया जो कि लूट के समय ज्योति ने पहने हुए थे.

नशे की लत को पूरा करने के लिए करती थी अपराध
पुलिस का दावा है कि महिला शराब व नशे की दूसरी लतों को पूरा करने के लिए स्नैचिंग व दूसरी वारदातों को अंजाम देती थी. लूट से मिलने वाले सामान को बेचकर वो नशे की अपनी लत को पूरा करती थी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उससे लूट व स्नेचिंग के दूसरे मामलों में भी पूछताछ की है. पुलिस महिला के साथ अन्य आरोपियों के भी जुड़े होने की आशंका जता रही है. इस मामले में भी उससे पूछताछ की गई है. बता दें कि राजधानी में नशे की लत में अपराध को अंजाम देने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.