AAP विधायक राघव चड्ढा के बयान पर BJP का पलटवार, कहा- दिल्ली सरकार झूठ की बहुत बड़ी फैक्ट्री
Delhi-Ncr News in Hindi

AAP विधायक राघव चड्ढा के बयान पर BJP का पलटवार, कहा- दिल्ली सरकार झूठ की बहुत बड़ी फैक्ट्री
भाजपा ने मिंटो ब्रिज जलभराव के लिए आप सरकार को जिम्‍मेदार ठहराया है.

मिंटो ब्रिज (Minto Bridge) समेत आस-पास के इलाके में जलभराव पर राजनीति तेज हो गयी है. आम आदमी पार्टी के विधायक और प्रवक्ता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) ने इसके लिए भाजपा को जिम्‍मेदार ठहराया है, तो दिल्‍ली के भाजपा अध्‍यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने कहा कि दिल्ली सरकार झूठ की बहुत बड़ी फैक्ट्री है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में रविवार को हुई झमाझम बारिश की वजह से मिंटो ब्रिज (Minto Bridge) समेत आस-पास के इलाके में जलभराव (Waterlogging) पर राजनीति शुरू हो गई है. इस मामले के लिए आम आदमी पार्टी के विधायक और प्रवक्ता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) ने बीजेपी को जिम्‍मेदार ठहराया है. उन्‍होंने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बीजेपी का आईटीओ पर मिंटो ब्रिज के पास एक दफ्तर बना. उस कंस्ट्रक्शन के चलते दिल्ली जल बोर्ड की पानी की और सीवरेज की लाइनें ब्लॉक हो गईं. जबकि इस आरोप के बाद भाजपा हमलावर हो गयी है. जबकि दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता  (Adesh Gupta) ने जलभराव से वाहन चालक की मृत्यु के लिए आप को ही जिम्‍मेदार बताया है.

भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कही ये बात
इस मामले पर दिल्‍ली के भाजपा अध्‍यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार झूठ की बहुत बड़ी फैक्ट्री है, जो तथ्यों को पूरी तरह नजरअंदाज कर रहे हैं. पूरी गलती दिल्ली सरकार, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, जलबोर्ड और पीडब्‍ल्‍यूडी (PWD) की है. जलभराव से जो वाहन चालक की मृत्यु हुई ये उनकी लापरवाही का नतीजा है.
'मिंटो ब्रिज का इलाका केंद्र सरकार के अधीन'राघव चड्ढा ने कहा कि रविवार को मिंटो ब्रिज के जलभराव के हालात रेन वाटर ड्रेन और स्ट्रॉम वाटर ड्रेन के कारण बने. दिल्ली जल बोर्ड का इससे कोई संबंध नहीं है. उन्होंने कहा कि मिंटो ब्रिज का इलाका नई दिल्ली म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (NDMC) के अधीन आता है. यह केंद्र सरकार के अधिकार क्षेत्र में है फिर भी यहां ऐसी स्थिति (जलभराव) बनी. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपनी जिम्मेदारियों से भागने का प्रयास करती है.




दरअसल रविवार सुबह हुई जोरदार बारिश से सेंट्रल दिल्ली के मिंटो ब्रिज के अंडरपास में पानी भरने से डीटीसी की एक बस जलमग्न हो गई थी. साथ ही ब्रिज के नीचे से एक ऑटो ड्राइवर युवक का शव भी बरामद हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज