दिल्ली सरकार मीडिया कर्मियों को मुफ्त में लगवाएगी कोरोना का टीका, प्लान तैयार

दिल्ली सरकार ने मीडिया कर्मियों को फ्री में वैक्सीनेशन कराने का निर्णय लिया है. (file)

दिल्ली सरकार ने मीडिया कर्मियों को फ्री में वैक्सीनेशन कराने का निर्णय लिया है. (file)

दिल्ली सरकार ने सभी मीडिया हाउस के कर्मचारियों के लिए एक सामूहिक टीकाकरण अभियान आयोजित करने का निर्णय लिया है. जहां पर सभी मीडिया कर्मियों को मुफ्त में कोरोना का टीका लगाया जाएगा.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली सरकार ने सभी मीडिया हाउस (इलेक्ट्रॉनिक मीडिया / डिजिटल मीडिया / प्रिंट मीडिया) के कर्मचारियों के लिए एक सामूहिक टीकाकरण अभियान आयोजित करने का निर्णय लिया है. यहां पर सभी मीडिया कर्मियों को मुफ्त में कोरोना का टीका लगाया जाएगा. इसके लिए दिल्ली सरकार अपने कार्यालयों में टीकाकरण अभियान आयोजित करेगी.


बता दें कि दिल्ली में कोरोना की रफ्तार बीते चार-पांच दिनों से थोड़ी थमती नजर आ रही है. चार-पांच दिनों से कोरोना के आंकड़े 20 हजार के आस-पास ही रह रहे हैं. शुक्रवार को बीते 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 19, 832  नए मामले सामने आए हैं और 341 लोगों की मौत हुई है. अब दिल्ली में एक्टिव संक्रमित मरीजों की संख्या 91,035 पहुंच गई है. वहीं, 19,085 लोगों को अब तक डिस्चार्ज किया गया है. इस समय दिल्ली में 50, 425 लोग होम आइसोलेशन में अपना इलाज करा रहे हैं, जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना के 79, 593 सैंपल की जांच हुई है. दिल्ली में मृत्यु दर के आंकड़े लगातार डराने वाले हैं. शुक्रवार को भी मृत्यु दर 1.45 % रहा.

Youtube Video

टीकाकरण केंद्र बंद करने पर भाजपा का हंगामा 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास के सामने प्रदर्शन किया गया. यह विरोध प्रदर्शन निगमों के टीकाकरण (Vaccination) केंद्रों को बंद करने के खिलाफ भाजपा विधायकों द्वारा किया गया. आरोप है कि केजरीवाल सरकार ने बिना कोई कारण बताए पिछले दो दिनों में निगम के काम कर रहे 137 केंद्रों में 45 टीकाकरण केंद्रों को बंद कर दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज