Home /News /delhi-ncr /

delhi govt sports stadium to stay open for sportsmen till 10pm says arvind kejriwal manish sisodia

अब दिल्ली में सभी स्टेडियम रात 10 बजे तक खुले रहेंगे, खिलाड़ियों के लिए अरविंद केजरीवाल का ऐलान

केजरीवाल सरकार के इस ऐलान के बाद अब रात दस बजे तक खिलाड़ी अपना अभ्यास कर पाएंगे.

केजरीवाल सरकार के इस ऐलान के बाद अब रात दस बजे तक खिलाड़ी अपना अभ्यास कर पाएंगे.

दिल्ली सरकार द्वारा संचालित त्यागराज स्टेडियम में 7 बजे से पहले ट्रेनिंग खत्म करने की खिलाड़ियों की शिकायत सामने आने के बाद अरविंद केजरीवाल सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. मीडिया रिपोर्ट पर एक्शन लेकर दिल्ली के एथलीट्स को बड़ी राहत देते हुए अरविंद केजरीवाल सरकार ने ऐलान किया कि अब दिल्ली के सभी स्टेडियम रात 10 बजे तक खुले रहेंगे. केजरीवाल सरकार के इस ऐलान के बाद अब रात दस बजे तक खिलाड़ी अपना अभ्यास कर पाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार द्वारा संचालित त्यागराज स्टेडियम में समय से पहले ट्रेनिंग खत्म करवा दिये जाने की खिलाड़ियों की शिकायत सामने आने के बाद अरविंद केजरीवाल सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. मीडिया रिपोर्ट को संज्ञान में लेकर दिल्ली के एथलीट्स को बड़ी राहत देते हुए अरविंद केजरीवाल सरकार ने ऐलान किया कि अब दिल्ली के सभी स्टेडियम रात 10 बजे तक खुले रहेंगे. केजरीवाल सरकार के इस ऐलान के बाद अब रात दस बजे तक खिलाड़ी अपना अभ्यास कर पाएंगे.

दरअसल, अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित खबर पर संज्ञान लेते हुए अरविंद केजरीवाल ने यह फैसला लिया, जिसे ट्विटर पर शेयर कर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि समाचार रिपोर्ट से हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ स्पोर्ट्स फैसिलिटी (स्टेडियम) को जल्दी बंद किया जा रहा है, जिससे खिलाड़ियों को देर रात तक खेलने और अभ्यास करने में असुविधा हो रही है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार की सभी खेल सुविधाएं खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुली रखने का निर्देश दिया है.

दरअसल, अंग्रेजी अखबार ने अपनी खबर में दावा किया है कि दिल्ली सरकार द्वारा संचालित त्यागराज स्टेडियम में कुछ महीनों से एथलीट और कोच शिकायत कर रहे हैं कि उन्हें सामान्य समय यानी शाम सात बजे से पहले प्रशिक्षण पूरा करने के लिए मजबूर किया जा रहा है. उनके अनुसार इसका कारण यह है कि दिल्ली के प्रधान सचिव (राजस्व) संजीव खिरवार करीब 7.30 बजे स्टेडियम में आते हैं और उनके साथ उनका कुत्ता भी टहलने आता है.

Manish sisodia

मनीष सिसोदिया ने ट्वीटर इसकी जानकारी दी है.

मनीष सिसोदिया द्वारा शेयर किए गए इस अखबार की खबर में दावा किया गया है कि एक कोच की शिकायत है कि वह पहले आठ-साढ़े आठ तक प्रशिक्षण दिया करते थे, मगर अब उन्हें सात बजते ही ग्राउंड खाली करने को कह दिया जाता है, ताकि अधिकारी अपने कुत्ते को ग्राउंड पर टहला सके. कोच का दावा है कि समय से पहले ट्रेनिंग खत्म होने से उनकी रूटीन प्रैक्टिस प्रभावित हो रही है.

Tags: Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर