Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली में मासूम से रेप और हत्या को लेकर सांसद हंसराज हंस ने PM मोदी को सौंपी रिपोर्ट

दिल्ली में मासूम से रेप और हत्या को लेकर सांसद हंसराज हंस ने PM मोदी को सौंपी रिपोर्ट

उनका यह भी आरोप है कि दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पुराने नांगल गांव में श्मशान घाट के पुजारी ने उनकी सहमति के बिना बच्ची का अंतिम संस्कार भी करा दिया. (फाइल फोटो)

उनका यह भी आरोप है कि दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पुराने नांगल गांव में श्मशान घाट के पुजारी ने उनकी सहमति के बिना बच्ची का अंतिम संस्कार भी करा दिया. (फाइल फोटो)

Delhi Crime News: सांसद हंसराज हंस (MP Hansraj Hans) ने कहा कि मैं स्वभाव से सूफी हूं और एक कलाकार भी हूं. लड़की की मां और पिता के दर्द ने मुझे झकझोर दिया है. मैंने खुद रिपोर्ट लिखी और प्रधानमंत्री को सौंपी.

    नई दिल्ली. उत्तर पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद हंसराज हंस (MP Hansraj Hans) ने शहर के पुराने नांगल इलाके में नौ वर्षीय दलित बच्ची से कथित बलात्कार (Dalit Girl Rape) और उसकी हत्या के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को शुक्रवार को एक रिपोर्ट सौंपी. हंस ने बताया कि प्रधानमंत्री ने उन्हें घटना पर जमीनी रिपोर्ट तैयार करने की बृहस्पतिवार को जिम्मेदारी दी थी. हंस ने  कहा, ’’मैं प्रधानमंत्री के निर्देश पर गुरुवार को ही लड़की के परिवार से मिला. मैंने उन्हें उनका (प्रधानमंत्री का) संदेश दिया कि उन्हें न्याय मिलेगा.’’ उन्होंने दावा किया कि परिवार से मुलाकात के दौरान उन्हें बताया गया कि कथित तौर पर यौन उत्पीड़न के बाद लड़की को ‘‘जिंदा जला दिया गया’’.

    जाने-माने गायक ने कहा, ‘‘मैं स्वभाव से सूफी हूं और एक कलाकार भी हूं. लड़की की मां और पिता के दर्द ने मुझे झकझोर दिया है. मैंने खुद रिपोर्ट लिखी और प्रधानमंत्री को सौंपी.’’ गौरतलब है कि दिल्ली छावनी इलाके में नौ वर्षीय बच्ची की पिछले दिनों संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उसके माता- पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई. उनका यह भी आरोप है कि दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पुराने नांगल गांव में श्मशान घाट के पुजारी ने उनकी सहमति के बिना बच्ची का अंतिम संस्कार भी करा दिया.

    दूसरे सामान को अपने कब्जे में लिया
    आपको बता दें कि दिल्ली कैंट में बच्ची की मौत मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को नांगल शमशान घाट पर पहुंची. क्राइम ब्रांच की फोरेंसिक एक्सपर्ट ने शमशान घाट के अंदर आरोपी पुजारी, वॉटर कूलर और उसके आसपास के सबूतों की छानबीन की और कई सबूत इकट्ठा किये. क्राइम ब्रांच की फोरेसिंक टीम में क्राइम ब्रांच की महिला अधिकारी समेत कुल 7 लोग शामिल थे, जिन्होंने मुख्य गेट जो वारदात के दिन से बंद था उसे खोलकर जांच शुरू की. पहले शमशान घाट के अहाते यानी मैदान का निरीक्षण किया गया. उसके बाद पुजारी का कमरा, बरामदा, जिस जगह बच्ची को जलाया गया था वहां के सबूत इकट्ठा किए. उसके बाद पुजारी के कमरे के अंदर बेडशीट, चारपाई और दूसरे सामान को अपने कब्जे में लिया.

    Tags: Delhi news, Gang Rape, Hans Raj Hans, PM Modi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर