दिल्ली हाईकोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका पर दिया सभी पक्षकारों को नोटिस

सुशांत सिंह (फाइल फोटो) के पिता की याचिका पर फिल्म के सभी पक्षकारों को नोटिस.

सुशांत सिंह के पिता ने सिंगल बेंच के उस आदेश को चुनौती दी है, जिसमें उसने सुशांत के जीवन पर कथित तौर पर आधारित फिल्म पर रोक से इनकार किया था. अब इस मामले में अगली सुनवाई जुलाई के दूसरे हफ्ते में होगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली हाई कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका पर सभी पक्षकारों को नोटिस जारी किया है. सुशांत सिंह के पिता ने सिंगल बेंच के उस आदेश को चुनौती दी है, जिसमें उसने सुशांत के जीवन पर कथित तौर पर आधारित फिल्म पर रोक से इनकार किया था.

जुलाई के दूसरे हफ्ते में फिर होगी सुनवाई

वहीं फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों के वकील डॉ. एपी सिंह ने कहा है कि दिल्ली हाई कोर्ट के सिंगल बेंच से फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की याचिका खारिज होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने इस फैसले को हाई कोर्ट के डबल बेंच में चुनौती दी थी. कोर्ट ने शुक्रवार को सुशांत सिंह के पिता की अपील पर कोई रोक नहीं लगाई है, अब जुलाई के दूसरे हफ्ते में अगली सुनवाई होगी.



11 जून को फिल्म रिलीज हुई थी या नहीं - कोर्ट ने पूछा

आपको बता दें कि दिल्ली हाई कोर्ट ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर कथित तौर पर आधारित न्याय द जस्टिस फिल्म पूर्व निर्धारित तिथि के अनुसार 11 जून को रिलीज हुई थी या नहीं पर जानकारी मांगी है. कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक और अभिनेता के पिता ने इस बारे में विरोधाभासी बयान दिए थे.

फिल्म के प्रदर्शन पर रोक की याचिका

दरअसल दिल्ली हाई कोर्ट की सिंगल बेंच ने सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर कथित तौर पर आधारित फिल्म की रिलीज या फिल्मों में उनके नाम या उनसे मिलते जुलते किसी किरदार को दिखाने पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था. इसके बाद दोबारा सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने इस फैसले को चुनौती देते हुए अपील दायर की थी. सुशांत सिंह के पिता की याचिका के अनुसार, आने वाली या प्रस्तावित कुछ फिल्में ''न्याय : द जस्टिस, ''सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वॉज लॉस्ट, ''शशांक और एक अन्य अनाम फिल्म उनके बेटे की जिंदगी पर आधारित है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.