Home /News /delhi-ncr /

delhi hit and run case at connaught place woman seriously injured nodnc

दिल्ली: फिर 'हिट एंड रन', कनॉट प्लेस पर तेज रफ्तार कार ने मारी महिला को टक्कर

कनॉट प्लेस आउटर सर्कल में हिट एंड रन, महिला गंभीर रूप से घायल. (प्रतीकात्मक फोटो)

कनॉट प्लेस आउटर सर्कल में हिट एंड रन, महिला गंभीर रूप से घायल. (प्रतीकात्मक फोटो)

Delhi Hit and Run Case: जानकारी सामने आई है कि 33 वर्षीय एक महिला को कनॉट प्लेस आउटर सर्कल पर एक तेज रफ्तार एसयूवी ने टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि महिला पालिका बाजार के पास कनॉट प्लेस के आउटर सर्कल पर सड़क पार कर रही थी.

हाइलाइट्स

सड़क पार करते हुए महिला तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर.
महिला आरएमएल अस्पताल में भर्ती.

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस आउटर सर्कल में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपी फरार है और घटना में घायल महिला को गंभीर हालत में आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है.

जानकारी सामने आई है कि 33 वर्षीय एक महिला को कनॉट प्लेस आउटर सर्कल पर एक तेज रफ्तार एसयूवी ने टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि महिला पालिका बाजार के पास कनॉट प्लेस के आउटर सर्कल पर सड़क पार कर रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज रफ्तार एसयूवी ने महिला को जोर से टक्कर मारी, जिससे वह उछलकर काफी दूर तक गिर गई.

मामला दर्ज कर जांच की जा रही है
खबर के अनुसार, तेज टक्कर के कारण महिला को काफी गंभीर चोट आई थीं. घायल अवस्था में महिला को लोग नजदीकी अस्पताल ले गए थे. महिला की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है. भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (रैश ड्राइविंग) और 337 (चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

शनिवार को भी आया था एक मामला सामने
उधर, आउटर दिल्ली के मंगोलपुरी से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया. यहां एक गाड़ी ड्राइवर फुटपाथ पर सो रहे शख्स को कुचलकर फरार हो गया. हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान नहीं हो सकी इसलिए बॉडी को संजय गांधी अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया गया था. पुलिस टीम ने 12 घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी ड्राइवर मंगोलपुरी निवासी अशोक (31) को पकड़ लिया.

वहां काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी
शनिवार को मंगोलपुरी थाने में रामलीला मैदान के पास एक शख्स की सड़क हादसे में मौत होने की कॉल मिली थी. पूछताछ में पता चला कि एक अनजान गाड़ी ने टक्कर मारी थी, जिससे मृतक का सिर बुरी तरह कुचल गया था. बॉडी सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ी थी, जिससे वहां काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी.

Tags: Accident, Delhi news, Delhi police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर