Assembly Banner 2021

दिल्‍ली अब दोबारा कांग्रेस में विश्‍वास जता रही है, हम 5 सीटों पर उपचुनाव जीतेंगे : शक्ति सिंह गोहिल

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता शक्ति सिंह गोहि‍ल ने दिल्‍ली में आगामी 28 फरवरी को नगर निगम की 5 सीटों पर होने जा रहे उपचुनावों में जीत की उम्‍मीद भी जताई है.

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता शक्ति सिंह गोहि‍ल ने दिल्‍ली में आगामी 28 फरवरी को नगर निगम की 5 सीटों पर होने जा रहे उपचुनावों में जीत की उम्‍मीद भी जताई है.

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि लोकतंत्र में आखिर में जनता जर्नादन सबसे बड़ी चीज होती है, लेकिन दिल्‍ली में आम आदमी पार्टीऔर देश में भाजपा इतने अंहकार में हैं कि जनता से उन्‍हें कोई लेना देना नहीं हैं. विकास के बड़े दावों के बावजूद जमीनी स्‍तर पर बुनियादी सुविधाओं से दिल्‍ली जूझ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 3:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली : कांग्रेस (Congress ) सांसद शक्ति सिंह गोहिल (Shakti Singh Gohil) ने दिल्‍ली (Delhi) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और देश में भाजपा पर अंहकार में होने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्‍होंने कहा है कि अहंकार में दोनों दलों को जनता की भावनाओं को नहीं समझ रहे. साथ ही उन्‍होंने दिल्‍ली में आगामी 28 फरवरी को नगर निगम की 5 सीटों पर होने जा रहे उपचुनावों में जीत की उम्‍मीद भी जताई है.

उन्‍होंने कहा कि लोकतंत्र में आखिर में जनता जर्नादन सबसे बड़ी चीज होती है, लेकिन दिल्‍ली में आम आदमी पार्टीऔर देश में भाजपा इतने अंहकार में हैं कि जनता से उन्‍हें कोई लेना देना नहीं हैं. विकास के बड़े दावों के बावजूद जमीनी स्‍तर पर बुनियादी सुविधाओं से दिल्‍ली जूझ रही है. ये दोनों ही दल एक ही शतंरज के दो चट्टे बट्टे हैं. विकास कार्य न होने पर दोनों एक दूसरे पर ठीकरा फोड़ते हैं और सिर्फ और सिर्फ लोगों को गुमराह किया जा रहा है.

एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि हमें यह कहने में कोई संशय नहीं है कि दिल्‍ली के वोटर और कांग्रेस के बीच में एक कहीं न कहीं विश्‍वास था, उसको तोड़ने में भाजपा और आप कामयाब रही, लेकिन अब दोबारा दिल्‍ली के वोटर कांग्रेस में विश्‍वास जता रहे हैं. हमें उम्‍मीद है कि दिल्‍ली में आगामी पांच कार्पोरेशन के चुनाव में हमें जनता का प्‍यार और आशीर्वाद मिलेगा.



वहीं, दक्षिणी दिल्‍ली नगर निगम के सदन के नेता अभिषेक दत्‍त ने कहा कि मोहल्‍ला क्लीनिक से अगर जनता का इलाज होता तो कोरोना काल में उन्‍हें इसका लाभ मिलता, लेकिन वह बंद रहीं. एक गवर्नेंस फेलियर की वजह से दिल्‍ली की जनता को परेशानी झेलनी पड़ी है. रोजाना पेट्रोल-डीजल, सिलेंडर के दाम बढ़ना भी जनता की मुश्किल को और बढ़ा रहा है.
पूर्वी दिल्‍ली नगर निगम की सदन की नेता कुमारी रिंकू ने कहा कि आने वाले 28 तारीख दिल्‍ली नगर निगम की पांच सीटों पर होने वाले उपचुनाव में जनता महंगाई के खिलाफ और दिल्‍ली के विकास के नाम पर वोट करेगी. मैं जनता से कहना चाहती हूं कि जहां-जहां चुनाव होने वाले हैं, वहां लोग किसी पार्टी को वोट न देकर विकास के नाम पर वोट दें.

वहीं, कांग्रेस नेता मुकेश गोयल ने कहा कि नगर निगम में भाजपा काबिज है और दिल्‍ली में आप की सरकार चल रही है. लोगों ने इन्‍हें दिल्‍ली में काम करने के लिए चुना था, लेकिन वह उनके वायदे पर खरा नहीं उतरे.

पूर्व विधायक अनिल भारद्वाज ने कहा कि पांच वॉर्ड के उप चुनाव परिवर्तन की शुरुआत हैं. भाजपा और आप सरकार ने दिल्‍ली की जनता से वादाखिलाफी की. दिल्‍ली में हर जगह समस्‍याओं का अंबार लगा हुआ है. सड़कें टूटी हुई हैं और नलों में पानी नहीं हैं. दिल्‍ली में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने के लिए कोई जिम्‍मेदार है तो वो भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी की सरकार है. दिल्‍ली का आम शहरी इस महंगाई की मार को महसूस कर रहा है. अगर सरकारें टैक्‍स की दरें घटा दें तो दिल्‍ली की जनता राहत महसूस करेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज