दिल्ली जल बोर्ड का दावा- पूर्वी और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के 90 प्रतिशत इलाकों में वॉटर सप्लाई बहाल

पूर्वी और उत्तर-पूर्वी दिल्ली में पिछले तीन दिन से वॉटर सप्लाई ठप होने से क्राइसिस की स्थिति बनी हुई है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रभावित 90 प्रतिशत इलाके में पानी की आपूर्ति (Water Supply) बहाल कर दी गई है. उन्होंने कहा कि मयूर विहार जैसे जल वितरण के अंतिम छोर पर बसे इलाकों में पानी पहुंचने में कुछ समय लग सकता है

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) ने दावा किया कि पाइपलाइन (Pipeline) की मरम्मत से प्रभावित यमुना पार के क्षेत्र के 90 प्रतिशत इलाकों में सोमवार की सुबह वॉटर सप्लाई (Water Supply) बहाल कर दी गई. बहरहाल, कुछ आवासीय कॉलोनियों ने गंदा और बदबूदार पानी आने की शिकायत की है. दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) द्वारा पाइपलाइन की मरम्मत की वजह से पिछले तीन दिन से पूर्वी और उत्तर-पूर्व दिल्ली के कई इलाकों में पानी की आपूर्ति प्रभावित हुई थी.

    लक्ष्मी नगर के निवासी पवन कुमार ने कहा कि दो दिन बाद पानी की आपूर्ति आज सुबह (सोमवार) बहाल कर दी गई लेकिन गंदा और बदबूदार पानी आ रहा है और पीने लायक नहीं है. वहीं दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों ने बताया कि पाइपलाइन के अंतिम छोर पर बसे इलाकों तक पानी पहुंचने में कुछ समय लग सकता है.



    जल बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रभावित 90 प्रतिशत इलाके में पानी की आपूर्ति बहाल कर दी गई है. उन्होंने कहा कि मयूर विहार जैसे जल वितरण के अंतिम छोर पर बसे इलाकों में पानी पहुंचने में कुछ समय लग सकता है. (भाषा से इनपुट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.