• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली: किर्गिस्तान की महिला और उसके बेटे की चाकू मारकर हत्या, बेड पर मिले दोनों के शव

दिल्ली: किर्गिस्तान की महिला और उसके बेटे की चाकू मारकर हत्या, बेड पर मिले दोनों के शव

झगड़े के बाद चौहान मिस्कल को ग्रेटर कैलाश स्थित घर में छोड़कर अपने मित्र वाहिद से मिलने चला गया. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

झगड़े के बाद चौहान मिस्कल को ग्रेटर कैलाश स्थित घर में छोड़कर अपने मित्र वाहिद से मिलने चला गया. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मिस्कल (Miskal) का अस्पताल जाने को लेकर अपने पति विनय चौहान के साथ सोमवार को झगड़ा हुआ था. उसके पेट में दर्द था और वह अस्पताल जाना चाहती थी.

  • Share this:

    नई दिल्ली. किर्गिस्तान (Kyrgyzstan) की एक महिला और उसका एक वर्षीय बेटा दक्षिण पूर्व दिल्ली (South East Delhi) के कालकाजी इलाके में स्थित एक मकान में मंगलवार को मृत पाए गए. पुलिस ने बताया कि मिस्कल झुमाबाएवे (28) और उसका बेटा मानस बिस्तर पर मृत पाए गए और उनके शरीर पर चाकू से हमला किए जाने के निशान थे. उन्होंने बताया कि इस घटना के संबंध में हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है और हत्या (Murder) के कारणों का पता लगाने के लिए जांच जारी है.

    पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) आरपी मीणा ने कहा, ‘‘हमें कालकाजी में एक महिला और उसके बच्चे की हत्या के बारे में फोन पर जानकारी मिली. घटनास्थल पर पहुंचने के बाद हमें किर्गिस्तान की महिला और उसके बेटे के शव बिस्तर पर मिले, उनके शरीर पर चाकू से हमला किए जाने के निशान थे.’’ उन्होंने बताया कि अपराध और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मिस्कल का अस्पताल जाने को लेकर अपने पति विनय चौहान के साथ सोमवार को झगड़ा हुआ था. उसके पेट में दर्द था और वह अस्पताल जाना चाहती थी. झगड़े के बाद चौहान मिस्कल को ग्रेटर कैलाश स्थित घर में छोड़कर अपने मित्र वाहिद से मिलने चला गया.

    मिस्कल ने अपनी दोस्त मतलूबा मादुसमोनोवा को फोन किया
    डीपीसी ने बताया कि उसी रात मिस्कल ने अपनी दोस्त मतलूबा मादुसमोनोवा को फोन किया, जो अपने मित्र अवनीश के साथ मिलकर उसे अस्पताल लेकर गई. पुलिस ने बताया कि मतलूबा उज्बेकिस्तान की नागरिक है और यहां कालकाजी में रहती है. अधिकारी ने बताया कि अस्पताल से लौटने के बाद मतलूबा मिस्कल और उसके बच्चे को कालकाजी स्थित अपने घर ले आई, जहां दोनों मंगलवार सुबह मृत पाए गए.मीणा ने कहा, ‘‘हमने हत्या का एक मामला दर्ज कर लिया है और मामले में आगे की जांच जारी है.’’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज