उप राज्यपाल अनिल बैजल की अपील, कहा- दिल्ली छोड़कर बाहर ना जाएं प्रवासी मजदूर

दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने प्रवासी भारतीयों से दिल्ली ना छोड़ने की अपील की है.

दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने प्रवासी भारतीयों से दिल्ली ना छोड़ने की अपील की है.

दिल्ली (Delhi) के उपराज्यपाल अनिल बैजल (Anil Baijal) ने एक ट्वीट कर दिल्ली के प्रवासी मजदूरों से दिल्ली नहीं छोड़ने की अपील की है. उन्होंने कहा कि सरकार आपकी सभी जरूरतों का ध्यान रखेगी. लोगों की इस छोटे से लॉकडाउन (Lockdown) से घबराने की जरूरत नहीं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 4:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) में बेकाबू हुई कोरोना संक्रमण (Corona Infection) की रफ्तार के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind kejriwal) ने दिल्ली में सोमवार यानी 26 अप्रैल तक के लिए रोक लगा दी है. कल यानी कि सोमवार को गाजियाबाद के कौशांबी बस स्टैंड में भारी मजदूरों (Labour) की एकदम से भीड़ उमड़ पड़ी. यहां बसें कम पड़ गई. वहीं निजी बस मालिकों में मजदूरों से एक कई गुना ज्यादा किराया भी वसूला.



दिल्ली भी इस दश को देखकर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली में रहने वाले मजदूरों से दिल्ली छोड़कर नहीं जाने क अपील का है. उन्होंने कहा कि मेरी दिल्ली के प्रवासियों से अपील है कि आप लोग लॉकडाउन के कारण घबराकर दिल्ली को नहीं छोड़े. उन्होंने कहा कि मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि आप लोगों की सभी जरूरतों को ध्यान में रखते हुये आवश्यक चाजों का इंतजाम किया जाएगा.

Corona in Delhi: दिल्‍ली में गहराया कोरोना संकट, अब सिर्फ बचे हैं 42 ICU बेड
बता दें कि दिल्ली में 6 दिनों के कर्फ्यू की घोषणा के बाद आनंद विहार टर्मिनल, नई दिल्ली रेलवे स्टेश, और अन्य बस अड्डों पर प्रवासी श्रमिकों की काफी भीड़ उमड़ी थी. इस बीच अरविंद केजरीवाल ने मजदूरों से दिल्ली में ही रहने की अपील की थी. लेकिन मुख्यमंत्री की अपील का कोई खास असर नहीं दिखा. इसके बाद आज दूसरे दिन दिल्ली के उपराज्यपाल ने लोगों से अपील की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज