अपना शहर चुनें

States

दिल्लीः गला रेतकर दोस्त की हत्या की, सिर कुचला फिर सामान लेकर हो गया फरार

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

जब अरशद नशे में धुत्त हो गया तो फरमान ने उसके सिर पर पत्थर से हमला किया, जिससे वह बेहोश हो गया. फिर फरमान ने उसका गला रेत कर उसकी हत्या कर दी और मोबाइल सहित दूसरे कीमती सामान लेकर फरार हो गया.

  • News18.com
  • Last Updated: February 4, 2019, 2:49 PM IST
  • Share this:
दक्षिण-पूर्व दिल्ली के अमर कॉलोनी क्षेत्र में 22 साल के एक बेरोज़गार शख्स ने कथित रूप से अपने दोस्त की निर्ममता से हत्या कर दी और मोबाइल फोन सहित दूसरे कीमती सामान लूट लिए. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि फरमान नाम का आरोपी नोएडा के हल्दोनी का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि उस पर काफी उधार था और वह कर्ज़ में डूबा हुआ था.

पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान पता लगा कि उसने अपने दोस्त को पहले शराब पिलाया और बाद में गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. बाद में सबूत मिटाने के लिए उसका सिर बुरी तरह से कुचल दिया. जांच के दौरान क्राइम टीम को रेलवे ट्रैक के पास लाश मिली जिसे पुलिस ने एम्स अस्पताल में शिफ्ट कर दिया ताकि उसको सुरक्षित रखकर उसकी पहचान की जा सके. बाद में मृतक की पहचान अरशद अली के रूप में की गई जो कि गांधी कैंप का रहने वाला था. अधिकारी ने बताया कि अरशद 10 जनवरी से लापता था और पिछली बार फरमान के साथ देखा गया था.

ये भी पढ़ेंः दुश्मनों को फंसाने के लिए पिता ने रेत दिया बेटी का गला

गिरफ्तारी के बाद फरमान ने बताया कि जब वह अरशद से मिला उस वक्त वह किसी को लूटने की फिराक में था. फरमान ने बताया कि उसने शराब की एक दुकान से बीयर की पांच बोतलें लीं और दोनों जाकर रेलवे ट्रैक के पास साथ बैठकर पीने लगे.



जब अरशद नशे में धुत्त हो गया तो फरमान ने उसके सिर पर पत्थर से हमला किया जिससे वह बेहोश हो गया. फिर फरमान ने उसका गला रेत कर उसकी हत्या कर दी और मोबाइल सहित दूसरे कीमती सामान लेकर फरार हो गया.

आरोपी ने बताया कि वह जानबूझकर पीड़ित को रेलवे ट्रैक के पास सुनसान जगह पर लेकर गया था. हत्या के बाद उसने पीड़ित का सिर इसलिए कुचल दिया ताकि पुलिस उसकी पहचान न कर सके. आरोपी फरमान, गांधी कैंप और एसएन पुरी में रहता था और ओखला मंडी में काम किया करता था. पुलिस ने बताया कि पैसे की कमी की वजह से उसके घर वालों ने करीब पांच साल पहले उनका घर बेच दिया और वे लोग नोएडा के हल्दोनी में शिफ्ट हो गए. वहीं पर फरमान कचौड़ी बेचा करता था.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज