Home /News /delhi-ncr /

delhi massive fire breaks out in a building in budh vihar area rohini one women injured

Delhi Fire Incident: रोह‍िणी के बुद्ध व‍िहार की एक इमारत में लगी भीषण आग, मह‍िला को कराया रेस्‍क्‍यू, अस्‍पताल में भर्ती

बुध व‍िहार थाना अंतर्गत मांगे राम पार्क इलाके में आज वीरवार को एक ब‍िल्‍ड‍िंग में भीषण आग लगने की सूचना म‍िली है. (Photo-ANI)

बुध व‍िहार थाना अंतर्गत मांगे राम पार्क इलाके में आज वीरवार को एक ब‍िल्‍ड‍िंग में भीषण आग लगने की सूचना म‍िली है. (Photo-ANI)

Delhi Fire Incident: रोह‍िणी ज‍िला के बुध व‍िहार थाना अंतर्गत मांगे राम पार्क इलाके में आज वीरवार को एक ब‍िल्‍ड‍िंग में भीषण आग लगने की सूचना म‍िली है. बताया जाता है क‍ि आग रूक-रूक कर भयानक रूप ले रही है. इससे दमकलकर्म‍ियों को राहत और बचाव कार्य में बेहद मुश्‍क‍िल हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली के रोह‍िणी ज‍िला के बुद्ध व‍िहार थाना अंतर्गत मांगे राम पार्क इलाके में आज वीरवार को एक ब‍िल्‍ड‍िंग में भीषण आग लगने की सूचना म‍िली है. बताया जाता है क‍ि आग रूक-रूक कर भयानक रूप ले रही है. इससे दमकलकर्म‍ियों को राहत और बचाव कार्य में बेहद मुश्‍क‍िल हो रही है.

जानकारी के मुताब‍िक जैसे ही ब‍िल्‍ड‍िंग में आग लगने का पता चला तो तुरंत इसकी सूचना दमकल व‍िभाग को दी गई. इसके बाद मौके पर 8 दमकल गाड़‍िया रवाना हो गईं. मौके पर स्‍थानीय पुल‍िस भी मौजूद है. रेस्‍क्‍यू टीम राहत व बचाव कार्यों में जुटी हुई हैं और आग पर काबू पाने का प्रयास क‍िया जा रहा है.

Delhi Fire Incident: इंद्रलोक इलाके में गत्‍ते की फैक्‍ट्री समेत चार फ्लोर पर लगी आग, खिलौने व कपड़ों की फैक्‍ट्र‍ियां भी आईं चपेट में

बताया जाता है क‍ि ब‍िल्‍ड‍िंग में फंसी एक मह‍िला को दमकल व‍िभाग ने रेस्‍क्‍यू भी कराया है. घायल हालत में महिला को नजदीक के अंबेडकर अस्‍पताल ले जाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

Tags: Delhi Fire, Delhi news, Delhi police, Fire incident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर