अपना शहर चुनें

States

Kisan Andolan: बड़ी खबर, Delhi Metro की ग्रे लाइन के साथ 4 और मेट्रो स्टेशन के गेट बंद

किसानों का आंदोलन उग्र होते ही दिल्ली मेट्रो ने एहतियात के तौर पर कई स्टेशनों के एंट्री-एग्जिट गेट बंद कर दिए हैं. (फाइल फोटो)
किसानों का आंदोलन उग्र होते ही दिल्ली मेट्रो ने एहतियात के तौर पर कई स्टेशनों के एंट्री-एग्जिट गेट बंद कर दिए हैं. (फाइल फोटो)

Delhi: दिल्ली में किसानों के बवाल के साथ ही दिल्ली मेट्रो की ग्रे लाइन सर्विस को बंद कर दिया गया है. वहीं चार और मेट्रो स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेट बंद कर दिए गए हैं. साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने भी एडवाइजरी जारी की है और वजीराबाद रोड, ISBT रोड, जीटी रोड, पुश्ता रोड सहित कई रास्तों पर लंबे जाम की जानकारी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 5:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. किसान आंदोलन और ट्रैक्टर रैली के चलते दिल्ली के हालात काफी खराब हो गए हैं. वहीं एहतियात के तौर पर अब दिल्ली मेट्रो की ग्रे लाइन के सभी स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेट बंद कर दिए गए हैं. इसी के साथ ही दिलशाद गार्डन, झिलमिल, मानसरोवर और जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन के एंट्री और एग्जिट गेट बंद कर दिए गए हैं. वहीं दिल्ली में कई रास्तों के भी हालात खराब हो गए हैं. सड़कों पर कई घंटों का जाम नजर आ रहा है. पुलिस दिल्ली ट्रैफिक विभाग की ओर से जारी की गई एडवाइजरी के अनुसार वजीराबाद रोड, आईएसबीटी रोड, जीटी रोड, पुश्ता रोड, विकास मार्ग, नेशनल हाईवे 24, रोड नं. 57 और नोएडा लिंक रोड पर काफी लंबा जाम लग गया है. पुलिस के अनुसार इन रास्तों को फिलहाल प्रयोग में न लें.

किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान दिल्ली में किसानों ने कई इलाकों में हंगामा कर दिया और पुलिस बैरिकेडिंग तोड़ दिए. इस दौरान किसानों को काबू में करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े और बल प्रयोग भी किया गया. हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान दिल्ली की कई सड़कें जाम हो गईं. खासकर आईएसबीटी का पूरा इलाका जाम हो गया. इसके चलते लोग घंटों जाम में अटक गए.
युधिष्ठिर और सीलम ब्रिज बंदवहीं हालात को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने युधिष्ठिर और सीलम ब्रिज पर ट्रैफिक मूवमेंट बंद कर दिया है. इसके लिए अब ट्रैफिक को गीता कॉलोनी और सिग्नेचर ब्रिज से डायवर्ट किया गया है.

इंटरनेट सेवा भी बंद
इसी बीच गृह मंत्रालय ने दिल्ली के कई इलाकों में इंटरनेट सर्विस को रात 12 बजे तक के लिए बंद कर दिया है. जानकारी के अनुसार गाजीपुर बॉर्डर, सिंघु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर, नांगलोई और मुबारका चौक इलाके में इंटरनेट बंद कर दिया गया है. गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस को पब्लिक सेफ्टी रूल के तहत यह आदेश जारी किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज