Home /News /delhi-ncr /

दिल्‍ली मेट्रो पीली लाइन पर मरम्‍मत का काम, रविवार को बंद रहेंगे ये स्‍टेशन

दिल्‍ली मेट्रो पीली लाइन पर मरम्‍मत का काम, रविवार को बंद रहेंगे ये स्‍टेशन

रविवार को मरम्‍मत कार्य के चलते दिल्‍ली मेट्रो की पीली लाइन के कुछ स्‍टेशनों पर ट्रेनों की सुविधा बंद रहेगी.

रविवार को मरम्‍मत कार्य के चलते दिल्‍ली मेट्रो की पीली लाइन के कुछ स्‍टेशनों पर ट्रेनों की सुविधा बंद रहेगी.

दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की ओर से बताया गया कि दिल्‍ली मेट्रो की पीली लाइन पर पहले से तय किए गए मरम्‍मत कार्य के चलते मेट्रो यात्रियों को असुविधा हो सकती है. डीएमआरसी की ओर से रविवार को मरम्‍मत कार्य के चलते रविवार सुबह साढ़े 7 बजे तक यात्री सेवाओं को बंद करने का फैसला किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. रविवार को मेट्रो से यात्रा करने के लिए निकलने से पहले यात्रियों परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कल दिल्‍ली मेट्रो नेटवर्क के पीली लाइन (Yellow Line) स्थित कुछ स्‍टेशनों पर सुबह रेल सेवाएं नहीं मिलेंगी. दिल्‍ली मेट्रो की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि मेट्रो की पीली लाइन पर बने मॉडल टाउन (Model Town) से लेकर विश्‍वविद्यालय मेट्रो स्‍टेशन (Vishwavidyalaya Metro Station) तक मेट्रो में सफर नहीं कर पाएंगे.

    दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) की ओर से बताया गया कि दिल्‍ली मेट्रो की पीली लाइन पर पहले से तय किए गए मरम्‍मत कार्य के चलते मेट्रो यात्रियों को असुविधा हो सकती है. डीएमआरसी की ओर से रविवार को मरम्‍मत कार्य के चलते रविवार सुबह साढ़े 7 बजे तक यात्री सेवाओं को बंद करने का फैसला किया गया है. हालांकि इसके बाद ट्रेनें पहले की भांति चलेंगी. इतना ही नहीं जीटीबी नगर स्‍टेशन (GTB Nagar Station) भी इस अवधि में बंद रहेगा और यहां यात्रियों को मेट्रो में सफर करने के लिए प्रवेश नहीं मिलेगा.

    दिल्‍ली मेट्रो की ओर से कहा गया है कि मेट्रो रेल नेटवर्क के बाकी बचे स्‍टेशनों और लाइनों पर ट्रेनों की सेवाएं सुचारू रूप से चलेंगी. बता दें कि दिल्‍ली मेट्रो की पीली लाइन पर हाल ही में यात्रियों के लिए फ्री हाई-स्‍पीड वाई-फाई (High Speed WiFi) की सुविधा शुरू की गई है. सफर के दौरान यात्री पीली लाइन के सभी मेट्रो स्‍टेशनों (Metro Stations) पर इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. वहीं डीएमआरसी के अधिकारियों का कहना है कि जल्‍द ही मेट्रो ट्रेनों के अंदर भी फ्री वाई-फाई की सुविधा देने के लिए काम चल रहा है.

    Tags: Delhi Metro, Delhi Metro News, Delhi Metro operations, Train

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर