लाइव टीवी

दिल्ली मेट्रो की Violet Line पर सेवाएं प्रभावित, यात्री परेशान
Delhi-Ncr News in Hindi

भाषा
Updated: October 20, 2019, 12:01 PM IST
दिल्ली मेट्रो की Violet Line पर सेवाएं प्रभावित, यात्री परेशान
दिल्ली मेट्रो की Violet Line पर सेवाएं प्रभावित हुई हैं, इससे यात्री काफी परेशान हैं. (फाइल फोटो)

वॉयलेट लाइन दिल्ली के कश्मीरी गेट (Kashmere Gate) मेट्रो स्टेशन (Metro Station) को बल्लभगढ़ (फरीदाबाद) के राजा नाहर सिंह (Raja Nahar Singh) मेट्रो स्टेशन से जोड़ती है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की वॉयलेट लाइन (Violet Line) पर रविवार सुबह तकनीकी खामी की वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. वॉयलेट लाइन दिल्ली के कश्मीरी गेट (Kashmere Gate) मेट्रो स्टेशन (Metro Station) को बल्लभगढ़ (फरीदाबाद) के राजा नाहर सिंह (Raja Nahar Singh) मेट्रो स्टेशन से जोड़ती है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'कुछ तकनीकी खामियों की वजह से बदरपुर बॉर्डर (Badarpur Border) और कश्मीरी गेट (Kashmere Gate) स्टेशनों के बीच सेवाएं प्रभावित हुई हैं.' डीएमआरसी ने सेवाओं में विलंब के बारे में ट्वीट भी किया.

सेवाओं में विलंब के चलते यात्रियों को भारी परेशानी हुई. कुछ यात्रियों ने कहा कि उनका दफ्तर रविवार को भी खुलता है और वे अब समय पर नहीं पहुंच पाएंगे. अनेक यात्री विलंब बढ़ते देख स्टेशनों पर उतर गए और परिवहन के दूसरे माध्यमों का सहारा लिया यात्रियों ने कहा कि मेट्रो ट्रेनों में सिर्फ इतनी घोषणा हो रही थी कि ‘इस यात्रा सेवा में विलंब होगा, विलंब के लिए खेद है.’ उन्होंने कहा कि विलंब के कारणों के बारे में अनाउंसमेंट में कुछ नहीं कहा जा रहा था.



स्टेशन पर काफी समय तक रुक रही थी ट्रेन
अनेक यात्रियों ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर अपने अनुभव साझा किए. दिव्य शर्मा नाम के एक यात्री ने बताया कि वह सरिता विहार (Sarita Vihar) से केंद्रीय सचिवालय (Central Secretariat) के लिए मेट्रो (Metro) में सवार हुए. ट्रेन काफी समय तक प्रत्येक स्टेशन पर रुक रही थी. लाजपत नगर (Lajpat Nagar) स्टेशन पर भी यह लंबे समय तक रुकी रही. उन्होंने कहा, 'बहुत से यात्री ट्रेन से उतर गए और आगे की यात्रा ऑटो रिक्शा से तय की. मैंने भी ऐसा ही किया और अपने कार्यस्थल पर पहुंचा.'

ये भी पढ़ें-

कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर मिला लावारिस बैग, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली: मेट्रो ट्रैक पर कूदा शख्‍स, येलो लाइन पर सेवाएं बाधित
First published: October 20, 2019, 11:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading