COVID-19:अब सोमवार को भी सुबह 10 से शाम 4 बजे तक दिल्ली मेट्रो बंद

लॉकडाउन 4.0 में दिल्‍ली मेट्रो बंद रहेगी (सांकेतिक चित्र)

अब कोरोना को फैलने से रोकने के लिए रविवार के बाद सोमवार को भी दिल्ली मेट्रो को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक बंद रखने का फैसला लिया गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. जिस तेजी से कोरोना (Corona) देश में अपने पैर पसारता जा रहा है उसी तेजी से लोगों की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं. अब कोरोना को फैलने से रोकने के लिए रविवार के बाद सोमवार को भी दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक बंद रखने का फैसला लिया गया है. केंद्र और दिल्ली सरकार दोनों की ही कोशिश है कि लोग भीड़ भाड़ वाले इलाके से दूर रहें इसी के चलते दिल्ली मेट्रो को बंद रखने का फैसला लिया गया है.

    जनता कर्फ्यू के चलते रविवार को भी बंद
    'जनता कर्फ्यू' के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो की सेवाएं रविवार को भी बंद रहेंगी. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने विज्ञप्ति जारी कर बताया, '22 मार्च को जनता कर्फ्यू को देखते हुए दिल्ली मेट्रों ने अपनी सेवाएं बंद रखने का फैसला किया है.'



    विज्ञप्ति में कहा गया है, 'इस कदम का उद्देश्य लोगों को घरों में ही रहने के लिए प्रोत्साहित करना है क्योंकि कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए सामाजिक दूरी जरूरी है.' उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पूरे देश से कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 'संकल्प और संयम' का आह्वान किया और रविवार को जनता कर्फ्यू रखने की अपील की.

    ये भी पढ़ेंः कोरोना वायरस: दिल्‍ली में 22 मार्च को पूरे दिन नहीं चलेगी मेट्रो, आज से बंद रहेंगे मॉल


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.