दिल्ली: मोबाइल सर्विस सेंटर ने फोन ठीक करने से किया इनकार तो कस्टमर ने खुद को लगा ली आग

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर)

मामला दिल्ली के रोहिणी इलाके का है. यहां पर एमटूके मॉल (Mtuke Mall) में एक मोबाइल कंपनी का शोरूम और सर्विस सेंटर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2020, 7:16 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने मोबाइल कंपनी के सर्विस सेंटर (Service Center) में जाकर खुद को आग लगा ली. इससे व्यक्ति का पूरा शरीर जल गया और वह गंभीर रूप से घायल है. व्यक्ति का अस्पताल (Hospital) में इलाज चल रहा है. चिकित्सकों का कहना है कि वह 60 फीसदी से ज्यादा जल चुका है. उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला दिल्ली के रोहिणी इलाके का है. यहां पर एमटूके मॉल में एक मोबाइल कंपनी का शोरूम और सर्विस सेंटर है. पीड़ित व्यक्ति ने एक सप्ताह पहले इस शोरूम से एक फोन खरीदा था. लेकिन कुछ ही दिन में उसका फोन खराब हो गया. इसके बाद वह फोन रिपेयर करवाने के लिए शोरूम पहुंचा और सारी जानकारी दी. लेकिन शोरूम और सर्विस सेंटर से उसे निराशा हाथ लगी. शुक्रवार को सर्विस सेंटर के स्टाफ ने उसका फोन ठीक करने से मना कर दिया. जब पीड़ित ने शोरूम पर मौजूद महिला कर्मचारी से जब इस संबंध में सवाल किया को उस महिला ने बदतमीजी से उसे कहा कि आप कहीं भी जाइए. यहां से भाग जाइए. ऐसे में महिला कर्मचारी के व्यवहार से आहत व्यक्ति ने सर्विस सेंटर पर ही खुद को आग के हवाले कर दिया.

पेट्रोल निकाला और खुद के ऊपर उड़ेल दिया
कहा जा रहा है कि महिला की बात पर इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी गाड़ी से पेट्रोल निकाला और खुद के ऊपर उड़ेल दिया. इसके बाद आग लगी दी. पीड़ित व्यक्ति की पहचान  38 वर्षीय भीम सिंह के रूप में हुई है. वह दिल्ली के ही शाहबाद डेयरी निवासी है. वो एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. फिलहाल इस मामले में रोहिणी नॉर्थ थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि सर्विस सेंटर में जो महिला अधिकारी बैठती है, वह किसी भी कस्टमर से ठीक से बात नहीं करती है. कभी-कभी वह कस्टर को गालियां भी दे देती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज