होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /सुंदर नगरी में चाकू से गोदकर युवक की हत्‍या, CCTV फुटेज में दिखा खौफनाक मंजर

सुंदर नगरी में चाकू से गोदकर युवक की हत्‍या, CCTV फुटेज में दिखा खौफनाक मंजर

मनीष नामक युवक की हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने इसके विरोध में प्रदर्शन भी किया. (ANI)

मनीष नामक युवक की हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने इसके विरोध में प्रदर्शन भी किया. (ANI)

नार्थ ईस्ट दिल्ली के सुन्दर नगरी इलाके में मनीष नाम के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. आरोपियों के नाम आलम, बिलाल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मनीष नाम के युवक की हत्या के सभी आरोपी सुंदर नगरी के रहने वाले हैं.
शनिवार को मनीष को 2-3 लड़कों ने चाकू मार दिया था.
संकेत मिला है कि हत्या का मकसद कोई पुरानी रंजिश है.

नई दिल्ली. नार्थ ईस्ट दिल्ली के सुन्दर नगरी इलाके में मनीष नाम के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. आरोपियों के नाम आलम, बिलाल और फैजान हैं. जिनको गिरफ्तार कर लिया गया है. ये सभी आरोपी सुंदर नगरी के रहने वाले हैं. ये वारदात भी सुंदर नगरी इलाके की है. पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम करीब 7.40 बजे एक पीसीआर कॉल आई कि एक लड़के को 2-3 लड़कों ने चाकू मार दिया है. घायल लड़के को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया.

मृतक की पहचान मनीष पुत्र धर्मपाल निवासी सुंदर नगरी के रूप में हुई है. प्रारंभिक पूछताछ के दौरान तीन लड़के आलम, बिलाल और फैजान इस मर्डर के मुख्य संदिग्ध के रूप में सामने आए हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है मामले की आगे की जांच जारी है. अब तक जो बातें सामने आईं हैं उनसे संकेत मिलता है कि हत्या का मकसद पुरानी रंजिश लग रही है.

दिल्ली में गैंगस्टरों की ऑनलाइन भर्ती! कनाडा से फोन के जरिये गोल्डी बराड़ 18-19 साल के लड़कों कर रहा भर्ती

इस वारदात के वक्त का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें तीन लड़के मनीष से बातचीत कर रहे हैं और उसके बाद अचानक हमलावर हो जाते हैं. तीनों लड़के मनीष को ताबड़तोड़ चाकू मारकर फरार हो जाते हैं. इस वारदात के बाद इलाके में पुलिस फोर्स बढ़ा दी गई है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के सुंदर नगरी इलाके में कल रात हुई मनीष नामक युवक की हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने इसके विरोध में प्रदर्शन भी किया.

Tags: Delhi, Murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें