Home /News /delhi-ncr /

delhi narcotics squad arrested bhojpuri singer vinay sharma with 21 kg of ganja from inderpuri

भोजपुरी गायक विनय शर्मा गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने 21 किलो गांजे के साथ पकड़ा

दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने भोजपुरी गायक विनय शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक)

दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने भोजपुरी गायक विनय शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक)

मूल रूप से बिहार में सिवान के रहने वाला विनय शर्मा भोजपुरी गायक है और अब तक 100 से ज्यादा गाने का गा चुका है. पुलिस ने बताया कि भोजपुरी गायक के पास इतनी बड़ी मात्रा में गांजे की खेप कहां से आई, इसका पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. पश्चिमी दिल्ली के इंदरपुरी इलाके में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर उसके पास से 21 किलोग्राम गांजा जब्त किया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस शख्स की पहचान मूल रूप से बिहार में सिवान के रहने वाले विनय शर्मा के रूप में हुई है, जो भोजपुरी गायक है और अब तक 100 से ज्यादा गाने का गा चुका है.

पुलिस के मुताबिक, नारकोटिक्स सेल को अपने मुखबिर से इस ड्रग्स की खबर मिली थी. इसके बाद नारकोटिक्स स्क्वॉड के सबइंस्पेक्टर संदीप, एएसआई करण सिंह, हेडकॉन्स्टेबल विजय कुमार, हेडकॉन्स्टेबल विजय सिंह और हेडकॉन्स्टेबल लेखराज ने इंदरपुरी के टोपापुर पहुंचकर वहां ड्रग्स पेडलर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और विनय शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया कि इस संबंध में इंदरपुरी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि भोजपुरी गायक के पास इतनी बड़ी मात्रा में गांजे की खेप कहां से आई, इसका पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है.

Tags: Delhi police, Drugs case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर