अपना शहर चुनें

States

Delhi-NCR Traffic Alert: बदरपुर-मेहरौली रूट पर यातायात बाधित, हरियाणा और गाजियाबाद जाना है तो पढ़ लें यह खबर

Delhi-NCR Traffic Alert: किसानों के ट्रैक्‍टर मार्च के चलते कई रूट बाधित हैं. (ANI)
Delhi-NCR Traffic Alert: किसानों के ट्रैक्‍टर मार्च के चलते कई रूट बाधित हैं. (ANI)

Delhi-NCR Traffic Alert: केन्द्र सरकार द्वारा लागू नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली (Delhi) व आसपास के ​इलाकों में किसानों का प्रदर्शन (Farmer Protest) लगातार जारी है. इससे कई रूट बाधित रहेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2021, 10:40 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केन्द्र सरकार द्वारा लागू नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली और आसपास के ​इलाकों में किसानों का प्रदर्शन (Farmer Protest) लगातार जारी है. इसके तहत ही किसान गुरुवार को ट्रैक्टर यात्रा निकाल रहे हैं. इससे दिल्‍ली के सीमाई इलाकों में यातायात के बाधित रहने की आशंका है. इसके अलावा दिल्ली में टिगरी के पास डीएमआरसी (DMRC) द्वारा चल रहे काम के कारण भी यातायात प्रभावित रहेगा. डीएमआरसी द्वारा किए जा रहे कार्य के कारण बदरपुर से महरौली की ओर जाने वाले मार्ग में यातायात को गुरुवार को बंद कर दिया गया है. दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने इस रूट से यात्रा न करने को लेकर अलर्ट जारी किया है. हरियाणा से दिल्ली जाने या वहां से आने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यातायात बाधित होने को लेकर अलर्ट भी जारी किया है. एक ट्वीट कर दिल्ली पुलिस ने लोगों को बदरपुर-महरौली मार्ग का उपयोग ​हरियाणा या गाजियाबाद जाने के लिए न करने को कहा है. इस मार्ग पर गुरुवार को यातायात बाधित रहेगी.


गाजीपुर बॉर्डर पर ट्रैक्टर यात्रा
संयुक्त किसान मोर्चा के तत्वाधान में दिल्ली से सटे गाजीपुर बॉर्डर से पलवल तक किसानों की ट्रैक्टर यात्रा निकलेगी. यह ट्रैक्‍टर यात्रा भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के नेतृत्व में निकाली जाएगी. यह ट्रैक्टर यात्रा ईस्टर्न पेरीफेरल रोड पर दुहाई, डासना, बील अकबरपुर, सिरसा होते हुए पलवल जाएगी और वहां से वापस आएगी. इस दौरान बील अकबरपुर और सिरसा कट से पलवल की तरफ जाने वाले वाहन दोपहर 12 बजे से सायं 3 तक पेरीफेरल रोड पर नहीं जा पाएंगे. इनको डाइवर्ट किया जाएगा. इसी प्रकार सिरसा कट से तिलपता की ओर और बील अकबरपुर से सोनीपत की तरफ जाने वाले वाहन दोहपर 2 बजे से 5 बजे तक पेरीफेरल रोड पर नहीं जा पाएंगे. सिरसा कट से तिलपता की ओर और बील अकबरपुर से दादरी की ओर आवश्यकतानुसार डाइवर्ट किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज