Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली: RTR फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार कार पलटी, घायल ड्राइवर को पुलिस ने पहुंचाया अस्‍पताल

दिल्ली: RTR फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार कार पलटी, घायल ड्राइवर को पुलिस ने पहुंचाया अस्‍पताल

ड्राइवर दुर्घटना में घायल हुआ है और उसे अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है.

ड्राइवर दुर्घटना में घायल हुआ है और उसे अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है.

RTR flyover News: राजधानी दिल्‍ली के आरटीआर फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार के पलटने से ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं, दिल्‍ली पुलिस ने कार के ड्राइवर को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है.

    नई दिल्ली. दिल्‍ली के आरटीआर फ्लाईओवर (RTR flyover) पर तेज रफ्तार के पलटने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर दुर्घटना में घायल हुआ है. दिल्‍ली पुलिस ने कार के ड्राइवर को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है.

    दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, आरटीआर फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार कार के पलटने की जानकारी मिलने के बाद तत्‍काल पीसीआर मौके पर पहुंची. इसके बाद घायल ड्राइवर को अस्‍पताल पहुंचाया. यही नहीं, कुछ देर बाद पुलिस ने कार को भी वहां से हटा दिया है, ताकि ट्रैफिक जाम की समस्‍या ना खड़ी हो. यही कार दिल्‍ली नंबर की है, जो कि कैब के रूप में चल रही थी. हालांकि ड्राइवर कहां का रहने वाला है और यह कैब किस कंपनी के साथ अटैच है, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

    बता दें कि इसी साल जुलाई में सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को राव तुलाराम फ्लाईओवर (RTR Flyover) समर्पित किया है. यह 2.7 किलोमीटर लंबे तीन-लेन का फ्लाईओवर है. इससे दक्षिणी और पूर्वी दिल्ली के साथ नोएडा की ओर से घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनलों तक की यात्रा अब आसान हो गई है. इस पर 364.87 करोड़ रुपये की लागत आयी है.

    वैसे इस फ्लाईओवर के बनने से व्यस्ततम रहने वाले वसंत विहार, साउथ कैंपस और मोतीबाग क्षेत्र को आसानी से पार किया जा सकता है. इससे हवाईअड्डा और गुरुग्राम जाने वाले यात्रियों का समय बच रहा है. वहीं,आउटर रिंग रोड, रिंग रोड, मुनिरका, वसंत विहार और आर.के. पुरम में भी यातायात को सुगम करने में आसानी हो रही है.

    Tags: Delhi news, Delhi news today, Delhi police, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर