Delhi News: दिल्ली में कोरोना वैक्सीन पर AAP Vs कांग्रेस, मनीष सिसोदिया के काफिले में घुसकर नारेबाजी

कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और नारेबाजी करने लगे. (फाइल फोटो)

कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और नारेबाजी करने लगे. (फाइल फोटो)

जिस वक्त मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) मौजूद थे, तभी कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और नारेबाजी करने लगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली कांग्रेस ने कॉमनवेल्थ विलेज ( Commonwealth Village Congress) में उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के काफिले में घुसकर उनके सामने ही नाेबाजी करते हुए विरोध किया है. जानकारी के मुताबिक, कॉमनवेल्थ विलेज में मैक्स की तरफ से लगाये गए ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन मनीष सिसोदिया को लेकर गरीबों को फ्री वैक्सीन (Free vaccine) देने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है. जिस वक्त मनीष सिसोदिया मौजूद थे, तभी कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और नारेबाजी करने लगे.

कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि सरकार फ्री वैक्सीन देने की बात कर रही थी. लेकिन डिप्टी सीएम निजी अस्पतालों के उद्घाटन कर रहे हैं. वहीं, मनीष सिसोदिया के काफिले में बीच में ही घुसकर उनके खिलाफ नारेबाजी करने वालों में से एक शख्स को पकड़ा गया है. इस आरोपी से पूछताछ चल रही है.

Youtube Video

वन नेशन-वन राशन कार्ड"  देशभर में लागू की गई है
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि दिल्ली सरकार की डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना को केंद्र सरकार की ओर से खारिज करने के बाद आम आदमी पार्टी  केंद्र और भाजपा दोनों पर पूरी तरीके से हमलावर हैं. दूसरी ओर, भाजपा ने भी पलटवार करते हुए केजरीवाल सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. और कहा है कि दिल्ली सरकार केंद्र सरकार की वन नेशन-वन राशन कार्ड योजना को लागू नहीं करके भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना चाहती है. भाजपा दिल्ली के पूर्व अध्यक्ष एवं रोहिणी के विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा पूरे देश में ई-पॉस (E-PoS) लागू किया गया है. परंतु, दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा ई-पॉस व्यवस्था लागू करने के बाद इसे समाप्त करना भ्रष्टाचार का एक ज्वलंत उदाहरण है. गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम 2013 के अंतर्गत ई-पॉस व्यवस्था अर्थात "वन नेशन-वन राशन कार्ड"  देशभर में लागू की गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज