होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /त‍िहाड़ जेल में बंद सबसे बड़े जालसाज ने कैसे जैकलीन फर्नांडिस को फंसाया, जानें इस नए खुलासे की हर जानकारी

त‍िहाड़ जेल में बंद सबसे बड़े जालसाज ने कैसे जैकलीन फर्नांडिस को फंसाया, जानें इस नए खुलासे की हर जानकारी


बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से जुड़े मामले में नया खुलासा हुआ है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से जुड़े मामले में नया खुलासा हुआ है.

Jacqueline Fernandes Case News: जैकलीन फर्नांडिस से बातचीत के दौरान सुकेश खुद की पहचान छुपाकर क‍िसी और रूप में अपने आप ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से जुड़े मामले में नया खुलासा हुआ है. जांच एजेंसियों के सूत्रों के हवाले से म‍िली खबर के मुताब‍िक तिहाड़ जेल से 200 करोड़ की रंगदारी वसूलने वाला इंडिया का सबसे बड़ा जालसाज सुकेश चंदशेखर फ‍िल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को तिहाड़ जेल के अंदर से ही फोन करता था. एजेंसी के सूत्र बताते है क‍ि सुकेश चंदशेखर तिहाड़ जेल के अंदर से ही जैकलीन को कॉल स्फुपिग के जरिये कॉल करता था. आपको बता दें क‍ि जांच एजेंसी के अनुसार, जिस 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ हुई है, वह उसी रैकेट का शिकार थीं.

बताया जा रहा है क‍ि जैकलीन फर्नांडिस से बातचीत के दौरान सुकेश खुद की पहचान छुपाकर क‍िसी और रूप में अपने आप को पेश क‍िया. सुकेश ने खुद को काफी बड़ा बताकर जैकलीन से बात करता था. जांच एजेंसी के मुताबिक, जब जैकलिन पूरी तरह से सुकेश के झांसे में आने लगी तो वो उन्‍हें महंगे फूल और चॉकलेट गिफ्ट के तौर पर भेजने लगा. जैकलिन अब तक यह नहीं समझ पा रही थी क‍ि ये सब तिहाड़ जेल में बंद इंडिया का सबसे शातिर जालसाज सुकेश चंदशेखर कर रहा है.

जांच एजेंसियों के पास सुकेश के दो दर्जन से ज़्यादा कॉल र‍िकॉर्ड हाथ लगे है, जिसके आधार पर जैकलीन के साथ हुई धोखाधड़ी की बात जांच एजेंसियों को पता चल पाई है. जांच एजेंसियों ने सुरक्षा कारणों से वो खुलासे नहीं क‍िए हैं, जिसमें सुकेश क्या नाम और अहोदा बताकर जैकलीन से बात करनी शुरू की. जिससे जैकलीन सुकेश ने झांसे में फंस गई. बॉलीवुड की एक और महिला सेलिब्रिटी जिसका योगदान कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में रहा है उसे भी सुकेश ने तिहाड़ जेल से कॉल स्फुपिग के जरिए अपना टारगेट बनाया था.

सुकेश की र‍िमांड बढ़ी
जेल से 200 करोड़ रुपये की ठगी करने के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की रिमांड बढ़ी. ईओडब्‍ल्‍यू को सुकेश की 4 दिन की और रिमांड मिली है. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा यानी ईओडब्‍ल्‍यू जल्द सुकेश चन्द्रशेखर की कथित पत्नी लीना पॉल को पूछताछ के लिए बुलाएगी. ईओडब्‍ल्‍यू की टीम ईडी के संपर्क में है. ईओडब्‍ल्‍यू ने सुकेश की ताजा 4 दिन की रिमांड रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर मालविंदर मोहन सिंह की पत्नी की शिकायत के आधार पर हुई कार्रवाई के चलते ली है.

Tags: Crime News, Delhi news, Jacqueline fernandez, Sukesh Chandsekhar, Tihar jail

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें