• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • DELHI NEWS WHAT IS THE REALITY OF THE NIGHT OF MAY 4 WHEN WRESTLERS SUSHIL KUMAR DID NOT OPEN HIS MOUTH HOW WAS THE TRUTH REVEALED

आख‍िर क्‍या है 4 मई की रात की असली सच्‍चाई? जब पहलवान सुशील कुमार नहीं खोला मुंह तो ऐसे सच आएगा सामने

द‍िल्‍ली पुल‍िस की क्राइम ब्रांच सागर धनखंड मर्डर केस में पहलान सुशील कुमार से कर रही है पूछताछ.

Sagar Dhankar Murder Case: जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की हत्‍या के मामले में द‍िल्‍ली पुल‍िस पहलवान सुशील कुमार से पूछताछ कर रही है. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पहलवान सुशील मेंटली स्ट्रांग है और झूठ बोलने में माहिर है. इस दौरान पुल‍िस जो भी सवाल सुशील कुमार से कर रही है वह बहुत ही सफाई से झूठ बोल रहा है.

  • Share this:
जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की हत्‍या के मामले में द‍िल्‍ली पुल‍िस की क्राइम ब्रांच अब पहलवान सुशील कुमार से 4 मई की उस रात की सच्‍चाई पता लगाने के ल‍िए मनोवैज्ञानिक एक्पर्ट का सहारा ले रही है. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के साथ ही मनोवैज्ञानिक एक्पर्ट भी अब सुशील कुमार से पूछताछ कर रहे हैं. बताया जा रहा है क‍ि मनोवैज्ञानिक एक्सपर्ट के सवालों से सुशील डर रहा है और वह पूछताछ से बचना चाह रहा है.

वहीं सुशील कुमार की मां ने द‍िल्‍ली हाईकोर्ट में या‍च‍िका दाख‍िल की है. इस याचिका में सुशील के खिलाफ चल रहे कथित मीडिया ट्रॉयल पर रोक की मांग की गई है. साथ ही आपराधिक मामलों में मीडिया रिपोर्टिंग के लिए नियम बनाने की मांग की है. इतना ही नहीं इस मामले से संबंधित सभी जानकारियों को सार्वजनिक करने पर रोक की मांग की गई है.



दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पहलवान सुशील मेंटली स्ट्रांग है और झूठ बोलने में माहिर है. इस दौरान पुल‍िस जो भी सवाल सुशील कुमार से कर रही है वह बहुत ही सफाई से झूठ बोल रहा है. इसल‍िए अब पुल‍िस इस मामले में अब मनोवैज्ञानिक एक्पर्ट का सहारा ले रही है. क्राइम ब्रांच की पूछताछ में सुशील दे रहा है ऐसे जवाब

- मैं बेगुनाह हूं
- मुझे सागर धनखड़ के मसले पर गुमराह किया गया था और मुझे उसके खिलाफ गलत जानकारी दी गई थी.
- आखिर मैं किसी की हत्या क्यों करूंगा?
- लोगों ने फरारी के दौरान कहा, तुम फिलहाल छुप जाओ और बाद में सब ठीक हो जाएगा. वकील के मार्फत कोर्ट को बता दिया जाएगा.
- मैं किसी की हत्या करने की कभी सोच भी नहीं सकता हूं
- मैं किसी भी गैंगस्टर के साथ न रहा हूं न ही उसका समर्थन या सहयोग करता हूं. ये एक साजिश के तहत कोई आरोप लगवा रहा है.

क्राइम ब्रांच की टीम फिलहाल तमाम सबूतों और गवाहों के बयान को आधार बनाते हुए आगे की तफ़्तीश में जुटी हुई है. इसके साथ ही इस मामले में कई फोरेंसिक जांच की रिपोर्ट का भी इंतजार क्राइम ब्रांच की टीम कर रही है.
Published by:Arun Binjola
First published: