'ऑक्सीजन वैन' मामला: ड्रग कंट्रोलर विभाग ने दिल्ली BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता को भेजा नोटिस

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ड्रग कंट्रोलर विभाग पर दिल्ली सरकार के इशारे पर कार्रवाई करने का आरोप लगाया

ड्रग कंट्रोलर विभाग की चार सदस्यीय टीम ने बुधवार को आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) के कार्यालय में आकर उनसे लगभग दो घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान ड्रग कंट्रोलर टीम ने उन्हें 24 घंटे से भी कम का समय देते हुए गुरुवार दोपहर दो बजे तक एक प्रश्नावली का जवाब देने को कहा है

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली बीजेपी द्वारा पिछले दिनों कोरोना पीड़ितों (Corona Patients) के लिए ऑक्सीजन वैन अभियान चलाने पर दिल्ली सरकार ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) को कानूनी नोटिस भेजा है. बुधवार को ड्रग कंट्रोलर विभाग (Drug Controller Department) की चार सदस्यीय टीम ने आदेश गुप्ता के कार्यालय में आकर उनसे लगभग दो घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान ड्रग कंट्रोलर टीम ने उन्हें 24 घंटे से भी कम का समय देते हुए गुरुवार दोपहर दो बजे तक एक प्रश्नावली का जवाब देने को कहा है.

इस पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि बीजेपी सेवा को समर्पित पार्टी है और कोरोना काल में सेवा ही संगठन हमारा ध्येय है. हम किसी भी राजनीतिक प्रताड़ना के भय से सेवा कार्य बंद नहीं करेंगे. उन्होंने कहा है कि हम दिल्ली सरकार के नोटिस का कानूनी जवाब देंगे. साथ ही राजनीतिक प्रताड़ना के मामले को जनमानस के बीच लेकर जायेंगे.



ड्रग कंट्रोलर विभाग की इस कार्रवाई पर दिल्ली बीजेपी ने कहा कि दिल्ली में ऑक्सीजन और दवाइयों की कालाबाजारी रोकने में नाकाम केजरीवाल सरकार न्यायालय के आदेशों का राजनीतिक दुरुपयोग कर रही है. पार्टी ने कहा कि केजरीवाल सरकार के दबाव में ड्रग कंट्रोलर विभाग ने दिल्ली बीजेपी द्वारा मई माह में जनसेवा हेतु चलाई गई ऑक्सीजन वैन को कालाबाजारी गतिविधियों के साथ जोड़कर कार्रवाई शुरू की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.