लाइव टीवी

LSD: कोरोना के नाम पर 4 लोगों को लगवा दिया जहर का इंजेक्शन, पत्नी से अफेयर का था शक
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 3:29 PM IST
LSD: कोरोना के नाम पर 4 लोगों को लगवा दिया जहर का इंजेक्शन, पत्नी से अफेयर का था शक
प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के अलीपुर में महिला के 42 वर्षीय पति को शक था कि उसकी पत्नी का एक होम गार्ड के साथ अफेयर (Love Affair) है. उसने बदला लेने के लिए कोरोना को हथियार बनाया और दूसरे गांव की महिलाओं को ​कथित प्रेमी होम गार्ड और उसके परिवार की सुपारी दे दी.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के अलीपुर में कोरोना (Coronavirus) की आड़ में इंतकाम लेन का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. महिला के 42 वर्षीय पति को शक था कि उसकी पत्नी का एक होम गार्ड के साथ अफेयर (Love Affair) है. पति बदला लेना चाहता था. उसने बदला लेने के लिए कोरोना को हथियार बनाया और दूसरे गांव की महिलाओं को होम गार्ड की सुपारी दे दी. लव, सेक्स और धोखा (LSD) जैसे दिखने वाले इस मामले में पति ने कोरोना के नाम होम गार्ड और उसके घर के अन्य तीन लोगों को जहर का इंजेक्शन (Poisonous Injection) लगवा दिया.

दो महिलाओं को कथित प्रेमी के हत्या की दी सुपारी

इस साजिश को अंजाम देने के लिए 42 साल के आरोपी ने दो महिलाओं को पैसे देकर इस काम के लिए राजी किया. सुपारी लेने वाली महिला को पति ने स्वास्थ्यकर्मी बनाकर 38 वर्षीय होम गार्ड के परिवार को खत्म करने के लिए भेजा. महिलाओं ने कोरोना वैक्सीन के नाम पर होमगार्ड के जवान के अलावा उसके परिवार के तीन अन्य लोगों को जहर का इंजेक्शन लगा दिया.



चारों की हालत स्थिर



जाहिर सी बात है कि इंजेक्शन लगने के कुछ देर बाद चारों की तबीयत बिगड़ गई तो आसपास के लोगों ने उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया. पुलिस ने कहा कि चारों पीड़ितों की हालत अब स्थिर है. बाहरी-उत्तरी जिले के डिप्टी कमिश्नर गौरव शर्मा ने कहा कि सीसीटीवी के जरिए दो महिलाओं की पहचान की गई, जिनसे पूछताछ में मास्टरमाइंड का खुलासा हुआ. तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनपर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है.

इस साजिश का मुख्य आरोपी व्यक्ति अलीपुर में व्यापार करता है. उसे शक था कि उसी इलाके में रहने वाले होम गार्ड जवान के साथ उसकी पत्नी का अफेयर चल रहा है. डीसी गौरव शर्मा ने बताया कि पति बदला लेना चाहता था इसलिए उसने दूसरे गांव की दो महिलाओं को फिरौती दी. उसने उन्हें कोरोना की दवा के नाम पर पूरे परिवार को जहर का इंजेक्शन लगाने को राजी कर लिया.

ये भी पढ़ें: DELHI: बस का इंतजार कर रही गर्भवती महिला ने कहा- पुलिस नहीं दे रही अनुमति

पुलिस और अपराधियों के बीच एनकाउंटर, कैंटर में छुपकर जा रहे थे आरोपी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 12:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading