दिल्ली पुलिस के 11 एसीपी रैंक के अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग, सौंपी गई नई जिम्मेदारी

दिल्ली पुलिस के 11 एसीपी रैंक के अधिकारियों के ट्रांसफर/पोस्टिंग आर्डर जारी किए गए.

दिल्ली पुलिस के 11 एसीपी रैंक के अधिकारियों के ट्रांसफर/पोस्टिंग आर्डर जारी किए गए.

दिल्ली पुलिस के 11 एसीपी रैंक के अधिकारियों के ट्रांसफर/पोस्टिंग ऑर्डर जारी किये‌ गये हैं. साउथ, साउथ ईस्ट, ईस्ट जिला व अन्य में तैनात एसीपी को इधर से उधर किया गया है और नई जिम्मेदारियां दी गई हैं. एसीपी प्रदीप कुमार का भी सतर्कता विभाग से ट्रांसफर कर एसीपी कालकाजी बनाया गया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के 11 एसीपी रैंक (ACP Rank) के अधिकारियों के शुक्रवार को ट्रांसफर-पोस्टिंग (Transfer-Posting )आर्डर जारी किए गए. इनमें एसीपी प्रदीप कुमार भी शामिल हैं जो कि सतर्कता विभाग से ट्रांसफर कर एसीपी कालकाजी बनाए गए हैं. खासकर साउथ, साउथ ईस्ट, ईस्ट जिला में तैनात एसीपी को इधर से उधर कर नई जिम्मेदारियां दी गई हैं.

इसी तरह से पुलिस अधिकारी पंचम चंद पठानिया को एसीपी हेडक्वार्टर साउथ जिला से ट्रांसफर कर एसीपी लाइसेंसिंग, एसीपी गुरसेवक सिंह को बदरपुर सब-डिविजन से एसीपी हेडक्वार्टर साउथ जिला, एसीपी विरेन्द्र कुमार को प्रीत विहार सब-डिविजन से सतर्कता विभाग, एसीपी गोविन्द शर्मा को कालकाजी सब-डिविजन से एसीपी प्रीत विहार, एसीपी वेद प्रकाश को स्पेशल ब्रांच से एसीपी ट्रैफिक में भेजा गया है.

इसके अलावा एसीपी माखन सिंह को लाइसेंसिंग विभाग से एसीपी जीएनसीटी सिक्योरिटी, एसीपी अजय कुमार को पीसीआर यूनिट से एसीपी बदरपुर, एसीपी मयंक बंसल को विवेक विहार सब-डिविजन से एसीपी क्राइम, एसीपी मनोज पंत को नॉर्थ-वेस्ट जिला ऑपरेशन्स से एसीपी विवेक विहार और एसीपी रमेश कुमार नारंग को पीटीसी से एसीपी ईओडब्ल्यू बनाया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज