युवक की पीट-पीटकर हत्या मामले में 3 और आरोपी किये गिरफ्तार, अब तक हुई पांच की गिरफ्तारी

जहांगीरपुरी इलाके में युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में अब तीन और लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

जहांगीरपुरी इलाके में युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में अब तीन और लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

Delhi Crime News: जहांगीरपुरी इलाके में युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में अब तीन और लोगों की गिरफ्तारी की गई है. इस मामले में पुलिस पहले 2 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी थी. अब तक इस मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के नॉर्थ वेस्ट जिले के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) इलाके में युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में अब तीन और लोगों की गिरफ्तारी की गई है. इस मामले में पुलिस पहले 2 लोगों की गिरफ्तारी (Arresting)  कर चुकी थी. अब तक इस मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है.

बताते चलें कि बीते मंगलवार को चोरी के शक में एक युवक का अपहरण करने के बाद पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी कृष्ण और धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया था. अब इन दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपियों की पहचान दिनेश कुमार, विपिन और पंकज के रूप में हुई है. पुलिस पांचों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बुधवार को पुलिस ने शव को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया‍.

सूत्रों की माने तो शव पर काफी चोट के निशान थे. इलाके में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस बल को बीती रात से ही तैनात कर दिया गया था. मामले में पुलिस कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारियो से भी बातचीत कर रही है.
सूत्रों की माने तो पुलिस ने कंस्ट्रक्शन साइट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी कब्जे में लिया है. लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि मृतक ओशित दास चोर था या नहीं? जो वीडियो सामने आया है, उसमें भले ही वह चोरी किस तरह से करता है, वह बता रहा है. ओशित को बाइक पर किस रूट से ले गए. किस तरह से पीटा और शव को ठिकाने लगाया.

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. ज्ञात हो कि जहांगीरपुरी जी ब्लॉक में रहने वाले मोंटू दास ने जहांगीरपुरी थाने में अपने बेटे ओशित की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिन्होंने बताया था कि वह ओशित के साथ ड्यूटी के लिए निकला था.

ओशित किसी काम से रुक गया था. जब उन्होंने घर पर अपनी पत्नी को फोन कर ओशित के बारे में पूछा. पता चला कि वह घर नही आया है. उसके पिता वापिस घर आये उसको तलाशने लगे थे. नही मिलने पर उसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.



एसएचओ राकेश कुमार की देखरेख में पुलिस टीम ओशित को तलाशने की कोशिश कर रहे थे. तभी उनको पता चला कि सुबह सवा छह बजे चार युवक बाइक पर ओशित को मजलिस पार्क मेट्रो स्टेशन (Metro Station) से सटे कंस्ट्रक्शन साइड से लेकर गए थे. जिसके एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था. जिसमें कंस्ट्रक्शन वाली जगह पर ओशित को पीट-पीटकर अधमरा कर रखा था.उससे तीन व्यक्ति पूछ रहे थे कि वो कैसे चोरी किया करता है. ओशित भी उनको बता रहा था कि वह किस तरह से टिन शेड पर चढ़कर चोरी करता था. वीडियो को कब्जे में लिया.

मौके पर पहुंचकर पकड़े गए दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया. जिनसे पूछताछ करने पर उन्होंने वारदात का खुलासा किया और उनकी ही निशानदेही पर बुढ़पुर नाला अलीपुर के पास से ओशित का शव बरामद कर लिया जिसके शरीर पर मिट्टी लगी हुई थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज