लाइव टीवी

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को आनंद विहार छोड़ने के मामले में DTC के 44 ड्राइवरों पर केस दर्ज
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 10:04 PM IST
लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को आनंद विहार छोड़ने के मामले में DTC के 44 ड्राइवरों पर केस दर्ज
दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनट पर प्रवासी मजदूरों की भीड़. (फाइल फोटो)

राजधानी दिल्ली (Delhi) में मौजूद प्रवासी मजदूरों को डीटीसी की बसों (DTC Bus) से आनंद विहार ले जाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक केस दर्ज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2020, 10:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) में मौजूद प्रवासी मजदूरों को डीटीसी की बसों (DTC Bus) से आनंद विहार ले जाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने 44 ड्राइवरों पर केस दर्ज किया है. बता दें, कोरोना संक्रमण के कारण राष्ट्रीय राजधानी में लॉकडाउन लागू है. इस दौरान यहां बड़ी संख्या में रहने वाले प्रवासी मजदूरों को डीटीसी और क्लस्टर बसों से आनंद विहार आईएसबीटी तक छोड़ा गया था. समाचार एजेंसी पीटीआई ने इसकी जानकारी दी है.

बता दें, कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है. इस दौरान दिल्ली में रहने वाले प्रवासी मजदूरों ने अपनी घरों की तरफ पलायन करना शुरू कर दिया था.







गांव जाने के लिए बस का कर रहे थे इंतजार
इसके बाद बड़ी संख्या में दिल्ली के आनंद विहार बस टर्मिनल में भारी संख्या में प्रवासी मजदूर के अलावा अन्य लोग पहुंच गए थे. वे यहां से अपने गांव जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे. राष्ट्रीय राजधानी से बड़ी संख्या में लोग पैदल आनंद विहार तक पहुंचे हुए थे. जबकि गृह मंत्रालय ने इस मामले में एडवाइजरी जारी की थी. इस एडलाइजरी में जो लोग जहां मौजूद हैं, वहीं रहने को कहा गया था. इस तरह की एजवाइजरी कोरोना के संक्रमण के रोकथाम के लिए जारी की गई थी.

 

ये भी पढ़ें:

COVID-19: दिल्ली में नए 53 कोरोना पॉजिटिव केसों के साथ आंकड़ा पहुंचा 152

 

COVID-19: कोरोना से जंग को तैयार हैं सेना के 8.5 हजार मेडिकल स्टाफ और 9000 बेड- रक्षा मंत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 8:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading