Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली पुलिस ने जठेड़ी गिरोह के 2 शार्प शूटर को किया गिरफ्तार, दो ऑटोमेटिक पिस्तौल बरामद

दिल्ली पुलिस ने जठेड़ी गिरोह के 2 शार्प शूटर को किया गिरफ्तार, दो ऑटोमेटिक पिस्तौल बरामद

 जिस मोटरसाइकिल पर सवार थे उसे आदर्श नगर इलाके से चुराया गया था. (सांकेतिक फोटो)

जिस मोटरसाइकिल पर सवार थे उसे आदर्श नगर इलाके से चुराया गया था. (सांकेतिक फोटो)

Delhi News: पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जब वे शाम करीब साढ़े सात बजे गुफा वाले मंदिर के निकट अंडरपास से गुजर रहे थे तभी उन्होंने दो लोगों को बिना नंबर प्लेट वाली मोटरसाइकिल से आते देखा. पुलिस उपायुक्त (उत्तरपश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा कि आरोपियों ने जब पुलिस को देखा तो उन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के पास से दो सेमी-ऑटोमेटिक पिस्तौल और चार कारतूस बरामद किए गए. वे जिस मोटरसाइकिल पर सवार थे उसे आदर्श नगर इलाके से चुराया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. उत्तर पश्चिम दिल्ली (North West Delhi) के भारत नगर इलाके से काला जठेड़ी गिरोह (Jathedi Gang) के दो कथित शार्पशूटरों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान जौंती गांव (jaunty village) के रहने वाले अंकित (18) और कुतुबगढ़ गांव के रहने वाले आशू (18) के तौर पर हुई है. पुलिस ने मंगलवार को संगम पार्क इलाके में गश्त के दौरान इन दोनों को गिरफ्तार किया.

    पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जब वे शाम करीब साढ़े सात बजे गुफा वाले मंदिर के निकट अंडरपास से गुजर रहे थे तभी उन्होंने दो लोगों को बिना नंबर प्लेट वाली मोटरसाइकिल से आते देखा. पुलिस उपायुक्त (उत्तरपश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा कि आरोपियों ने जब पुलिस को देखा तो उन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के पास से दो सेमी-ऑटोमेटिक पिस्तौल और चार कारतूस बरामद किए गए. वे जिस मोटरसाइकिल पर सवार थे उसे आदर्श नगर इलाके से चुराया गया था.

    और शस्त्र अधिनियम के मामलों में शामिल रहे हैं
    रंगनानी ने बताया कि पूछताछ के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वे काला जठेड़ी गिरोह के सदस्य हैं और गिरोह के एक प्रमुख सदस्य के निर्देश पर काम करते हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी पूर्व में हत्या, हत्या का प्रयास, और शस्त्र अधिनियम के मामलों में शामिल रहे हैं.

    विशेष प्रकोष्ठ ने दो अलग-अलग अभियानों में गिरफ्तार किया
    वहीं, कल खबर सामने आई थी कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों को अवैध हथियारों की आपूर्ति के मामले में एक डिस्क जॉकी (Disc jockey) और एक पहलवान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. और उनके पास से 27 अर्द्ध-स्वचालित पिस्तौल बरामद की गई है. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि योगेश पटेल उर्फ नीलेश (22), पंकज कुमार भारद्वाज (20) और जितेंद्र उर्फ जित्तू को विशेष प्रकोष्ठ ने दो अलग-अलग अभियानों में गिरफ्तार किया.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Arrest, Crime News, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर