Home /News /delhi-ncr /

delhi police arrested 3 boys after a call was received from jahangirpuri nodvm

दिल्ली पुलिस ने 3 लड़कों को किया गिरफ्तार, जहांगीरपुरी की गलियों में मचा रहे थे हुड़दंग

जहांगीरपुरी से 24 जून को एक कॉल आने के बाद दिल्ली पुलिस ने 3 लड़कों को गिरफ्तार किया.

जहांगीरपुरी से 24 जून को एक कॉल आने के बाद दिल्ली पुलिस ने 3 लड़कों को गिरफ्तार किया.

Delhi News: जहांगीरपुरी इलाके से पुलिस तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 जून (शुक्रवार) को एक कॉल आया था, जिसके बाद 3 लड़कों को गिरफ्तार किया गया. वे सभी लड़के जहांगीरपुरी में पड़ोस की गलियों में घूमते हुए चिल्ला रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने जहांगीरपुरी इलाके से गाली-गलौज और हुड़दंग करने के आरोप में तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 जून  (शुक्रवार) को एक कॉल आया था, जिसके बाद 3 लड़कों को गिरफ्तार किया गया. वे सभी लड़के जहांगीरपुरी में पड़ोस की गलियों में घूमते हुए चिल्ला रहे थे. इतना ही नहीं वो गालियां भी दे रहे थे. फिलहाल किसी अप्रिय और सांप्रदायिक घटना की सूचना नहीं मिली है. बता दें कि दिल्ली का जहांगीरपुरी इलाका अभी काफी संवेदनशील माना जा रहा है. कुछ समय पहले ही यहां दंगे हुए थे.

वहीं, कुछ दिनों पहले जहांगीरपुरी इलाके का एक सीसीवीटीव फुटेज सामने आया था, जिसमें कुछ लोग वाहनों पर पत्थर फेंकते नजर आ रहे थे. इस पत्थरबाजी की वजह आपसी झगड़ा बताया गया था और इसमें कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं था. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपों को गिरफ्तार भी किया था.

कुछ पत्थर फेंके, जिसमें 3 वाहनों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए थे
दिल्ली पुलिस के मुताबिक, महेंद्र पार्क थाना में 7 जून को रात करीब 10:45 बजे दिल्ली में झगड़े, तोड़फोड़ और पथराव के संबंध में दो पीसीआर कॉल मिलीं. पूछताछ करने पर पता चला कि जहीर नाम का शख्स अपने कुछ दोस्तों के साथ समीर और शोएब की तलाश में आई ब्लॉक आया था, जिनसे दो-तीन दिन पहले उनका झगड़ा हुआ था. वे कथित तौर पर नशे में थे और जब उन्हें कोई नहीं मिला तो उन्होंने कुछ पत्थर फेंके, जिसमें 3 वाहनों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए थे.

Tags: Delhi news, Delhi police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर