दिल्ली पुलिस ने नॉर्थ वेस्ट जिला के अलग-अलग इलाकों से दबोचे चार कुख्यात अपराधी, लंबे समय से थे फरार

नॉर्थ वेस्ट जिला की अलग-अलग थाना पुलिस ने इलाके के चार कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

नॉर्थ वेस्ट जिला की अलग-अलग थाना पुलिस ने इलाके के चार कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

नॉर्थ वेस्ट जिला की अलग-अलग थाना पुलिस ने इलाके के चार कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों पर कई मामले दर्ज हैं. चारों आरोपी इलाके के कुख्यात बदमाश थे. लंबे वक्त ने इन आरोपियों की तलाश पुलिस को थी. फिलहाल पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के नॉर्थ वेस्ट जिला की अलग-अलग थाना पुलिस ने इलाके के चार कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों पर कई मामले दर्ज हैं. बदमाशों की पहचान 24 साल के दिनेश उर्फ नंगा, रवि चौहान उर्फ अंकित (19), 21 साल का दीपक उर्फ प्रथम और 23 साल का निदेश उर्फ निक्कू के तौर पर की गई है. इन आरोपियों की निशानदेही पर चार कट्टा और छह कारतूस जब्त किए हैं. आरोपियों के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश के अलावा आर्म्स एक्ट (Arms Act) के तहत मामले दर्ज हैं.

जिला पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने सोमवार को बताया कि जिला पुलिस को निर्देश दिया गया है कि रात के वक्त बेवजह घूमने वालों पर विशेष नजर रखी जाए. वजीरपुर थाना पुलिस की टीम ने शनिवार को गश्त करते हुए एक शख्स को पाया कि पुलिस टीम को देखकर वह फरार हो रहा है. टीम ने उसे दबोच लिया. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम दिनेश उर्फ नंगा बताया. उसकी तलाशी लेने पर पुलिस को एक कट्टा और पांच कारतूस मिले. दिनेश के खिलाफ पांच हत्या, हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं.

वहीं, स्वरुप नगर थाना पुलिस ने रवि चौहान और दीपक प्रथम को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया. दीपक की तलाशी लेने पर पुलिस को एक कट्टा भी मिला. इसी प्रकार शनिवार को मोर्या एंक्लेव थाना पुलिस ने निकेश उर्फ निक्कू को गिरफ्तार किया. इसके पास से भी एक कट्टा जब्त किया गया. इसके लिखाफ तीन लूटपाट और आर्म्स एक्ट के तहत विभिन्न थानों में दर्ज हैं.

उपायुक्त ने बताया कि चारों आरोपी इलाके के कुख्यात बदमाश थे. लंबे वक्त ने इन आरोपियों की तलाश पुलिस को थी. फिलहाल पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज