Home /News /delhi-ncr /

Delhi News: टैटू से सुलझी नवीन हत्‍याकांड की गुत्‍थी, पत्‍नी ने मारकर सूटकेस में पैक किया था शव, 7 गिरफ्तार

Delhi News: टैटू से सुलझी नवीन हत्‍याकांड की गुत्‍थी, पत्‍नी ने मारकर सूटकेस में पैक किया था शव, 7 गिरफ्तार

मृतक नवीन की चार साल पहले मुस्‍कान से शादी हुई थी.

मृतक नवीन की चार साल पहले मुस्‍कान से शादी हुई थी.

Delhi Crime News: दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने 10 अगस्त को न्यू फ्रेंडस कॉलोनी थाना इलाके के सुखदेव विहार के नाले में सूटकेस के अंदर मिले शव की गुत्थी को सुलझाते हुए मृतक की पत्‍नी और सास समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. मृतक नवीन और मुस्‍कान की चार साल पहले ही शादी हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने 10 अगस्त को न्यू फ्रेंडस कॉलोनी थाना इलाके के सुखदेव विहार के नाले में सूटकेस के अंदर मिले नवीन नाम के शख्स के शव की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस के मुताबिक, इस मामले में मृतक की पत्नी और सास समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी पर हत्या (Murder) , शव को ठिकाने लगाने और सबूत मिटाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

    वहीं, इस मामले पर साउथ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा ने कहा कि हत्या का राज मृतक नवीन के दाहिने हाथ पर बने नवीन नाम के बने टैटू से खुला. हालांकि उसकी हत्‍या 7 अगस्त की रात को कर दी गई थी. इसी वजह से शव सड़ने लगा था, लेकिन टैटू ने गुत्‍थी सुलझाने में खासी मदद की. साथ ही उन्‍होंने कहा कि हत्या में इस्तेमाल चाकू, शव ठिकाने लगाने के लिए इस्तेमाल किया गया ऑटो, मृतक का मोबाइल, आरोपियों के 7 मोबाइल और इनके खून से सने कपड़े बरामद कर लिए गए हैं.

    ऐसे खुली शातिर पत्‍नी की पोल
    पुलिस के मुताबिक, नवीन और मुस्‍कान की शादी करीब चार साल पहले हुई थी, लेकिन करीब 7 महीने से मुस्कान अपने पति से अलग रह रही थी. इस बीच 7 अगस्‍त को नवीन अपनी पत्‍नी से मिलने नेब सराय इलाके में आया था. इस दौरान नवीन को जमाल मुस्कान के घर पर मिला था. इससे वह गुस्से में आ गया था. बात बढ़ने पर उसी रात आरोपी पत्नी ने अपने दोस्त जमाल और अन्य के साथ मिलकर चाकू से गोदकर नवीन हत्या कर दी थी. जबकि शव को न्यू फ्रेंडस कॉलोनी इलाके के नाले में फेंकने से पहले धोकर सूटकेस में पैक किया था.

    यही नहीं, इस दौरान नवीन की पत्नी कमरा खाली करके अपने मायके चली गई थी. जबकि शुरुआत में मुस्कान ने पुलिस को अपने पति के टैटू के बारे में भी नहीं बताया था, लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछा तो सारा सच सामने आ गया. इसके अलावा दिल्‍ली पुलिस को कॉल डिटेल से पता चला कि मुस्‍कान अपने दोस्‍त जमाल के संपर्क में थी. वहीं, जमाल की फोन लोकेशन का प्रयोग करते हुए आगे जांच करने पर पता चला कि वह 7 अगस्‍त को न सिर्फ मुस्‍कान के घर पर था बल्कि शव फेंके जाने के समय भी वह मौजूद था. इसके बाद इन सभी को गिरफ्तार कर किया गया है.

    ये भी पढ़ें- Delhi School Reopening: दिल्ली के स्कूलों में अगले महीने से बढ़ सकती है चहल-पहल! जानिए अपने हर सवाल का जवाब

    हैरानी की बात है कि ये सभी लोग अलग अलग जगह काम करते थे. मृतक नवीन की पत्नी मुस्कान एक फूड डिलीवरी कंपनी में काम करती थी. जबकि मुस्कान की मां ट्रीजा हाउस नर्स का काम करती है. वहीं साउथ दिल्‍ली के खानपुर इलाके में ही रहने वाला जमाल मुस्कान का दोस्त है. इसके अलावा कोसलेंद्र यूपी के रायबरेली का रहने वाला है, तो मुस्‍कान का साथ देने वाले विशाल और विवेक डेंटल क्लिनिक में हेल्पर का काम करते हैं. वहीं, राजकुमार कूरियर डिलीवरी बॉय का काम करता है.

    Tags: Crime News, Delhi news, Delhi police, Murder case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर