दरियागंज में दिल्ली पुलिस से बदतमीजी करने वाले पति-पत्नी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस से बहस करती महिला और उसका पति. (फाइल फोटो)

दिल्ली पुलिस से बहस करती महिला और उसका पति. (फाइल फोटो)

दिल्ली के दरियागंज दिल्ली गेट पर पुलिस के साथ बदतमीजी करने वाली महिला और उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान पंकज दत्ता और उसकी पत्नी के रूप में हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 4:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के दरियागंज दिल्ली गेट पर जिस कपल ने पुलिस पिकेट पर पुलिस (Police) के साथ बदतमीजी की थी, उसमें पति पंकज दत्ता और पत्नी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने दोनों पर सेक्शन और जोड़ दिए हैं. आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 188, 34, 51B, DDMA, 353 और 186 तहत केस दर्ज किया है.

जांच में पता चला है कि पति पंकज दत्ता के साथ उसकी पत्नी आभा गुप्ता, पटेल नगर अपने घर से घूमने के लिए निकले थे. पति पंकज दत्ता प्राइवेट कंपनी में सेल्स की नौकरी करता है और पत्नी UPSC की तैयारी कर रही है.

दिल्ली के दरियागंज इलाके में रविवार को एक व्यक्ति और उसकी पत्नी को मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने रोका था, जिस पर पुलिसकर्मियों के साथ एक कपल ने बदतमीजी की थी, जिसके बाद व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में पति-पत्नी को पुलिसकर्मियों से साथ बदतमीजी करते हुए देखा जा सकता है.

Delhi Corona Lockdown: दिल्ली में सोमवार सुबह तक संपूर्ण लॉकडाउन, सिर्फ इन्हीं लोगों को मिलेगी छूट
पुलिस ने मध्य दिल्ली के पटेल नगर निवासी पंकज दत्‍ता और उसकी पत्नी आभा यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि दिल्ली में बीते कुछ दिन से कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि देखी जा रही है. इसी वजह न सिर्फ नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है बल्कि वीकेंड कर्फ्यू भी लागू है.

दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुये मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छह दिन के छोटे लॉकडाउन का ऐलान किया है. यह लॉकडाउन आज रात 10 बजे से अगले सोमवार की सुबह 5 बजे तक 6 दिन के लिए लगाया गया है. साथ ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले 24 घंटे में लगभग 23,500 मामले आए हैं. कोरोना संक्रमण दर बहुत ज्यादा बढ़ गई है. दिल्ली के अस्पतालों में बेड की भारी कमी हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज