Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली पुलिस ने 1 लाख के इनामी ड्रग्स तस्कर को किया गिरफ्तार, जानें कितने राज्यों से जुड़े हैं तार

दिल्ली पुलिस ने 1 लाख के इनामी ड्रग्स तस्कर को किया गिरफ्तार, जानें कितने राज्यों से जुड़े हैं तार

दिल्ली पुलिस ने अंतरराज्यीय ड्रग्स कार्टल से जुड़े एक लाख रुपये के ईनामी तस्कर को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस ने अंतरराज्यीय ड्रग्स कार्टल से जुड़े एक लाख रुपये के ईनामी तस्कर को गिरफ्तार किया है.

Delhi Police News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल ने ड्रग्स तस्करी से जुड़े एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसका ड्रग्स कनेक्शन दिल्ली-एनसीआर से लेकर उत्तर प्रदेश, बिहार तक फैला हुआ है. इस पर पुलिस ने एक लाख का ईनाम घोषित कर रखा था. इस ड्रग्स तस्करी से जुड़े मामले में तफ़्तीश के दौरान स्पेशल सेल की टीम को बिहार, उत्तर प्रदेश और राजधानी दिल्ली के लोकेशन एरिया में काफी ऐसे गुप्त स्थानों की भी जानकारी मिली है, जहां से इस हेरोइन की तस्करी (Illegal Trafficking of Heroine) से जुड़ा कनेक्शन है. 

अधिक पढ़ें ...
  • News18.com
  • Last Updated :

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अंतर्राज्यीय स्तर के (Interstate Drug Cartel) ड्रग्स की तस्कर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Special Cell/NR & STF) की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम मोहम्मद नदीम खान है, जिसका ड्रग्स कनेक्शन दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) से लेकर उत्तर प्रदेश, बिहार तक फैला हुआ है. इस आरोपी के खिलाफ एक लाख रुपये का इनाम घोषित (Reward of 1 Lac) था. आरोपी नदीम दिल्ली के जफराबाद इलाके का रहने वाला है.

स्पेशल सेल के DCP राजीव रंजन के मुताबिक, इस ड्रग्स आरोपी द्वारा हेरोइन (Heroin) का काला कारोबार पिछले काफी समय से किया जा रहा था. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद हमारी टीम काफी समय से इस आरोपी को तलाश रहे थी, इस ड्रग्स कारोबारी को गिरफ्तार करने के लिए हमने ACP वेद प्रकाश और इंस्पेक्टर किशन कादियान के नेतृत्व में हमने एक टीम का गठन किया था. उसके बाद इस ऑपरेशन को अंजाम देते हुए आरोपी को धर दबोचा गया.

इस ऑपरेशन को अंजाम देने के दौरान हमें नदीम खान के बिहार स्थित सासाराम (Heroin consignments from Sasaram Bihar) का कनेक्शन की जानकारी मिली. जिसके खिलाफ हमें काफी मजबूत सबूत मिले, उसी के आधार पर हमने हेरोइन ड्रग्स की सप्लाई करने वाले गैंग के मुख्य सरगना नदीम को गिरफ्तार कर लिया है. जल्द ही इसी मामले में कुछ अन्य आरोपियों को बिहार से गिरफ्तार करने वाले हैं, इस ऑपरेशन से जुड़े मसले पर हम बिहार पुलिस अधिकारियों के संपर्क में हैं.

इस मामले में तफ़्तीश के दौरान स्पेशल सेल की टीम को बिहार, उत्तर प्रदेश और राजधानी दिल्ली के लोकेशन एरिया में काफी ऐसे गुप्त स्थानों की भी जानकारी मिली है, जहां से इस हेरोइन की तस्करी (Illegal Trafficking of Heroine) से जुड़ा कनेक्शन है.

Tags: Delhi news, Delhi Police Special Cell, Drug Cartel, Drugs case

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर