Home /News /delhi-ncr /

हेल्लो, हमारे पास लखीमपुर कांड के वीडियो हैं...अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल कर मांगी रंगदारी; 5 गिरफ्तार

हेल्लो, हमारे पास लखीमपुर कांड के वीडियो हैं...अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल कर मांगी रंगदारी; 5 गिरफ्तार

अजय मिश्र टेनी को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने के आरोप में पांच गिरफ्तार

अजय मिश्र टेनी को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने के आरोप में पांच गिरफ्तार

Ajay Kumar Mishra Teni extortion calls case: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा लखीमपुर में किसानों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: लखीमपुर खीरी कांड (Lakhimpur Kheri Case) की वजह से सुर्खियों में आए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Kumar Mishra) को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने की कोशिश हुई है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि अजय कुमार मिश्रा को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने के आरोप (Ajay Kumar Mishra Teni extortion calls case) में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा लखीमपुर में किसानों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी हैं.

    दिल्ली पुलिस के टॉप अधिकारियों के मुताबिक, लखीमपुर खीरी मामले को लेकर अजय कुमार मिश्रा टेनी को लखीमपुर खीरी कांड में ब्लैकमेलिंग करने की कोशिश की जा रही थी. आरोपियों की तरफ से फोन कॉल्स कर मंत्री टेनी से करोड़ों रुपये की डिमांड की जा रही थी. बताया जा रहा है कि मंत्री को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने के आरोपी दिल्ली में रहते हैं और कुछ बीपीओ में काम करते हैं.

    पुलिस की मानें तो आरोपियों ने ब्लैकमेलिंग करने के लिए फोन कॉल्स पर कहा कि हमारे पास लखीमपुर खीरी से जुड़े कुछ वीडियो हैं, जो आपकी मुश्किलें बढ़ा सकते हैं. बता दें कि इस मामले की दिल्ली पुलिस में 17 दिसंबर को शिकायत की गई थी, जिसके बाद उसी दिन मुकदमा दर्ज किया गया था. फिलहाल, आरोपियों की पहचान उजागर नहीं की गई है.

    रिपोर्ट: आनंद

    Tags: Ajay kumar mishra, Delhi police, Lakhimpur Kheri case

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर