Lockdown में बेच रहे थे चोरी का सामान, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा, कार्रवाई में पुलिसकर्मी का हाथ टूटा
Delhi-Ncr News in Hindi

Lockdown में बेच रहे थे चोरी का सामान, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा, कार्रवाई में पुलिसकर्मी का हाथ टूटा
दिल्ली पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया.

दिल्‍ली के ओखला इंडस्ट्रियल थाने (Okhla Industrial Police Station) की पुलिस ने चार ऐसे सेंधमारों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान आईपैड, टेबलेट और आईफोन चुरा लिए और उसे धीरे धीरे ठिकाने लगा रहे थे.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. आजकल कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से दिल्‍ली समेत देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. हालांकि इस दौरान पुलिस लॉकडाउन का सख्‍ती से पालन कराने के लिए क्षेत्र में ज्‍यादा चक्‍कर लगा रही है, लेकिन इसके बावजूद कुछ शातिर चोर अपनी चाल में कामयाब भी हो रहे हैं. ऐसा ही एक मामला दिल्‍ली के ओखला इंडस्ट्रियल थाने (Okhla Industrial Police Station)में सामने आया है. दिल्‍ली पुलिस ने चार ऐसे सेंधमारों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान एक मोबाइल कंपनी के आईपैड , टेबलेट और आईफोन चुरा लिए और उसे धीरे धीरे ठिकाने लगा रहे थे. जबकि सेंधमारों को गिरफ्तार करने के दौरान एक पुलिस वाले का हाथ भी टूट गया है.

ऐसे खुली पोल
ये सेंधमार लॉकडाउन के दौरान आईपैड, टेबलेट और आईफोन चुराने के बाद उन्‍हें धीरे धीरे बाजार में बेच रहे थे, लेकिन पुलिस को भनक लग गई और 4 चोर पकड़ लिए गए. इन सभी की कारस्तानी की खबर कंपनी के मालिक को तब लगी जब वो 4 मई को ओखला इलाके में कम्पनी खोलने पहुंचा, लेकिन अंदर से लाखों का माल गायब था जिसके बाद पुलिस को कॉल की गई और मामला दर्ज होने के बाद पुलिस इस नेटवर्क तक जा पहुंची.

ओखला इंडस्ट्रियल थाना पुलिस को मिला ये सामान
ओखला इंडस्ट्रियल थाना पुलिस ने ना सिर्फ चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है बल्कि उसे इस शातिर गैंग के पास से 90 टैबलेट्स, 8 आईपैड, 187 आईफोन और 37 फोन बरामद हुए हैं जिनकी कीमत लगभग 35 लाख के आसपास है. जबकि इन बदमाशों को पकड़ने में थाने के एक कांस्टेबल विनोद का हाथ भी टूट गया.



कोरोना से पुलिस वाले की मौत
कोरोनाके खतरे के कारण राष्ट्रीय राजधानी सहित पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. संक्रमण के खतरों के बीच कोरोना यो्द्धा के तौर पर पुलिसकर्मी लगातार काम कर रहे हैं. इसी बीच कोरोना के कारण दिल्ली पुलिस के एक जवान की मौत हो गई. कॉन्सटेबल अमित कुमार की मौत के बाद दिल्ली पुलिस के आलाधिकारी मृतक पुलिसकर्मी के परिजनों की हरसंभव मदद करने की बात कह रहे हैं. लेकिन अपने साथी कॉन्सटेबल की मौत के बाद पुलिसकर्मियों का गुस्सा सामने आता दिख रहा है.

हालांकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोविड-19 संक्रमण के कारण जान गंवाने वाले दिल्ली पुलिस कांस्टेबल के परिवार को एक करोड़ रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की.

ये भी पढ़ें : कॉन्सटेबल की मौत के बाद सहकर्मियों का फूटा गुस्सा, पूछा- अगर अफसर होते तो...

दिल्ली से मध्य प्रदेश जाएंगे प्रवासी मजदूर, आज रवाना होगी ये स्पेशल ट्रेन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading