Corona से चल रही जंग के बीच दिल्ली पुलिस ने कर दिया ये बड़ा कारनामा
Chandigarh-City News in Hindi

Corona से चल रही जंग के बीच दिल्ली पुलिस ने कर दिया ये बड़ा कारनामा
पुलिस ने अभी ये नहीं बताया कि उसे कहां से और कैसे गिरफ्तार किया लेकिन उसको पकड़ने की पुष्टि की जा चुकी है. (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने मंगलवार को बिजेंदर नाम के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि बिजेंदर उर्फ गड़गु पर एक लाख रुपये का इनाम था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2020, 12:36 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. कोरोना (Corona) से लड़ाई के बीच में दिल्ली पुलिस ने एक और बड़ा कारनामा कर दिया है. पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को बिजेंदर नाम के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि बिजेंदर उर्फ गड़गु पर एक लाख रुपये का इनाम था. बिजेंदर पर दिल्ली और हरियाणा में हत्या, लूटपाट और आर्म्स एक्ट जैसे कई मामले दर्ज हैं. हालांकि पुलिस ने अभी ये नहीं बताया कि उसे कहां से और कैसे गिरफ्तार किया लेकिन उसको पकड़ने की पुष्टि की जा चुकी है. बिजेंदर की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस का मानना है कि दोनों ही राज्यों में हुई कई लूट और हत्याओं के राज इससे पूछताछ में खुलेंगे. साथ ही अन्य बदमाशों के ठिकानों का भी पता चल सकेगा.

हनीट्रैप में फंसा कर की थी हत्या
बिजेंदर के गैंग का सबसे चर्चित कांड 2017 में आया था. इस कांड में बिजेंदर के गैंग ने एक व्यक्ति को हनी ट्रैप में फंसाया था और उसके बाद उसकी हत्या कर दी थी. बाद में उसका शव करनाल के पास नाले में फेंक दी थी. वहीं दूसरा मर्डर इस गैंग ने बहादुरगढ़ में किया था. जिसके बाद लगातार बिजेंदर की तलाश की जा रही थी और वो लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था. कई बार उसका पुलिस से आमना सामना भी हुआ लेकिन वो बच कर निकल गया.

गैंग के और लोगों की भी तलाश



बिजेंदर के गैंग के कुछ लोग अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. अब बिजेंदर की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस उम्मीद जता रही है कि इसके पूरे गैंग को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस सूत्रों के अनुसार जल्द ही बिजेंदर से पूछताछ शुरू होगी और गैंग के अन्य लोगों का पता लगाने के साथ ही उनकी धरपकड़ शुरू कर दी जाएगी.



ये भी पढ़ेंः शराब की तस्करी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल समेत 4 गिरफ्तार
First published: April 14, 2020, 12:36 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading