Lockdown: धर्म पूछकर सब्‍जी वाले की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

Lockdown: धर्म पूछकर सब्‍जी वाले की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार
सफलता की यह कहानी वाकई प्रेरणा देने वाली होती है. (प्रतीकात्मक चित्र)

सब्जी विक्रेता को गाली देने और छड़ी से पिटाई करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया.

  • Share this:
नई दिल्ली. दक्षिणी दिल्ली में पहचान पत्र नहीं दिखा पाने पर अपना नाम बताने वाले एक युवा सब्जी विक्रेता को गाली देने और छड़ी से पिटाई करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. ताजपुर रोड इलाके में हुई इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब साझा किया गया, जिसके बाद पुलिस ने साइबर सेल (Cyber Cell) की मदद से कार्रवाई की. वीडियो में बदरपुर एक्सटेंशन निवासी प्रवीण बब्बर ने सब्जी विक्रेता से अपना पहचान पत्र दिखाने के लिए कहा, लेकिन उसके पास पहचान पत्र नहीं था. प्रवीण फिर गुस्से से उसका नाम और पता पूछता है. जब सब्जी विक्रेता ने अपना नाम मोहम्मद सलीम बताया तो प्रवीण ने उसे गाली दी और उसकी पिटाई कर दी. उस व्यक्ति ने उसे बिना आईडी के इलाके में नहीं आने की धमकी भी दी.

आरोपी की हो चुकी पहचान
इस मामले में पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) आरपी मीणा ने कहा, ‘ यह घटना ताजपुर रोड पर हुई और सब्जी विक्रेता को मारने वाले की पहचान प्रवीण बब्बर के रूप में हुई.’ टूर एंड ट्रैवल एजेंसी चलाने वाले बब्बर ने पुलिस को बताया कि इलाके में लगभग 10 सब्जी विक्रेता थे और लॉकडाउन लागू होने के कारण उन्होंने उन्हें वहां से हटने के लिए कहा लेकिन यह युवा सब्जी विक्रेता नहीं हटा.

मीणा ने कहा कि यह देखकर बब्बर को गुस्सा आया और उसने पीड़ित को पीटा. डीसीपी ने कहा, ‘हमने प्रवीण बब्बर को गिरफ्तार कर लिया है. ऐसी घटनाओं को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और कानून ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगा.’



पुलिस ने मामला किया दर्ज


सब्जी विक्रेता ने पुलिस को बताया कि 10 अप्रैल को दोपहर करीब 1.30 बजे जब वह ताजपुर रोड पर था तो बब्बर ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और पिटाई की. बब्बर के खिलाफ बदरपुर पुलिस थाने में धारा 153 , 355, 298 और 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:-

पटियाला में ASI हरजीत सिंह का हाथ जोड़ने वाली टीम में थे गुना के डॉ मयंक मंगल
लॉकडाउन के चलते वीडियो कॉल पर पिता के अंतिम संस्कार में हुआ शामिल मजदूर
इस मुल्क में एक ख़ास परफ्यूम से लड़ी जा रही है कोरोना से जंग 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading