नाबालिग से रेप मामले में रेलवे प्रोटेक्‍शन स्‍पेशल फोर्स के दो जवान गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

नाबालिग से रेप मामले में रेलवे प्रोटेक्‍शन स्‍पेशल फोर्स के दो जवान गिरफ्तार
इनकी पहचार प्रदीप और प्रेमचंद के तौर पर की गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्‍ली पुलिस ने रेलवे प्रोटेक्‍शन स्‍पेशल फोर्स (RPSF) के दो जवानों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. एक नाबालिग (Minor) से रेप (Rape) के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. इस मामले में दिल्‍ली पुलिस ने रेलवे प्रोटेक्‍शन स्‍पेशल फोर्स (RPSF) के दो जवानों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचार प्रदीप और प्रेमचंद के तौर पर की गई है. इन दोनों पर आरो है कि लॉकडाउन के दौरान नाबालिग को झांसा देकर उसके साथ रेप किया.

वहीं, बीते हफ्ते दिल्ली (Delhi) में रोहिणी के अमन विहार थाना स्थित करण विहार इलाके में अपराधियों ने सरेआम चाकू घोंपकर एक युवक की हत्या (Murder) कर दी थी. यह वारदात बीते 11 जून की है.  37 साल के भारत भूषण को बीच सड़क पर चाकुओं से गोदकर अपराधी फरार हो गए थे. बताया जा रहा था कि भारत भूषण शादियों और पार्टियों में वीडियोग्राफी का काम करता था. इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था.

आवाज देकर भारत भूषण को उसके घर से बुलाया
सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता था कि स्कूटी सवार तीन युवकों ने आवाज देकर भारत भूषण को उसके घर से बुलाया. इसके बाद सड़क पर आरोपियों और भारत भूषण के बीच कुछ देर बातचीत हुई जिसके बाद उन्होंने उसके पेट में चाकू घोंप दिया. घटना के वक्त भारत भूषण की दस वर्षीय बेटी छत पर खड़ा होकर सब देख रही थी. अपने पिता पर हमला होता देख वो चिल्ला पड़ी. शोर सुनकर जब तक लोग वहां आए तब तक तीनों अपराधी फरार हो चुके थे. लोगों ने भारत भूषण को खून से लथपथ देखा. गंभीर रूप से घायल भारत भूषण को पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.
पैसों के लेनदेन विवाद में हत्या की गई


शुरूआती जांच में पुलिस पैसों के लेनदेन विवाद में हत्या की बात कर रही थी. पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों की पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. पुलिस के मुताबिक भारत भूषण करण विहार पार्ट वन में अपने परिवार के साथ रहता था. उसके परिवार में पत्नी, बेटी, बेटा और बुजुर्ग पिता हैं.

ये भी पढ़ें-

दिल्ली में इस बार समय से पहले पहुंचेगा मानसून, देश में यहां होगी भारी बारिश!

दिल्ली में बीते 24 घंटे में COVID-19 से 93 लोगों की मौत, 1859 नए मामले आए

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading