Assembly Banner 2021

दिल्ली पुलिस ने बंटी-बबली की जोड़ी को किया गिरफ्तार, राजधानी में ताबड़तोड़ वारदातों को देते थे अंजाम

दिल्ली पुलिस ने एक बंटी- बबली की जोड़ी को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस ने एक बंटी- बबली की जोड़ी को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली (Delhi) के विकासपुरी थाने की पुलिस (Police) ने दो बंटी- बबली चेन स्नेचरों को गिरफ्तार किया है. इनकी जोड़ी दिल्ली में स्नेचिंग (Snatching) की कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुकी है. दो आरोपी उत्तम नगर (Uttam Nagar) इलाके के रहने वाले हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के विकासपुरी थाने की पुलिस (Police) ने दो ऐसे स्नेचर को गिरफ्तार किया है, जिनकी जोड़ी दिल्ली में स्नेचिंग की ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देते थी. आरोपी विकासपुरी इलाके में सरेराह लोगों का मोबाइल (Mobile) फोन छीनकर फरार हो गए थे. 28 फरवरी को एक महिला ने विकासपुरी थाने में शिकायत भी दी थी कि 26 फरवरी को शाम 4 बजे जब वो ई-रिक्शा का इंतजार कर रही थी तभी मोटरसाइकिल पर सवार 2 लोग आए जिसमें एक लड़का बाइक चला रहा था, जबकि एक लड़की उसके पीछे बैठी थी बाइक सवार अचानक महिला के पास आए और बाइक पर पीछे बैठी लड़की ने महिला का Redmi-3S मोबाइल फोन छीना और फिर दोनो बंटी बबली मौके से फरार हो गए.

घटना के बाद पुलिस ने मौका-ए-वारदात के कई सीसीटीवी खंगालने शुरू किए तो सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर सवार 2 संदिग्ध नजर आए. इसके बाद इनकी तलाश तेज की गई तब जाकर नजफगढ़ रोड पर दोनों बाइक सवार मौके से गिरफ्तार हुए. तफ्तीश के दौरान पुलिस उस वक्त हैरान रह गई जब बाइक पर पीछे टॉम बॉय लुक में एक लड़की बैठी थी.

दिल्ली के आदर्श नगर में सोने की चेन लूटने के दौरान महिला की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार



दिल्ली पुलिस के वेस्ट जिले की DCP उर्वीजा गोयल के मुताबिक आरोपी लड़के का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा है जिसकी उम्र 20 साल है. सिद्धार्थ ने देहरादून के स्कूल से 9वीं तक पढ़ाई की है, जबकि दूसरी आरोपी एक लड़की है जिसका नाम सिमरन है. 20 साल की सिमरन भी 9वीं पास है. पर सिमरन ने अपना हुलिया लड़कों की तरह रखा हुआ है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी नशे की लत के आदी भी थे. अभी तक इनकी दो वारदातों का खुलासा किया गया है. लेकिन, पुलिस को शक है कि यह दोनो बंटी-बबली दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. दोनों आरोपी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके के रहने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज